विद्युत् जामवाल ने शुरू की 'गुडविल फॉर गुड' पहल

विद्युत् जामवाल ने शुरू की 'गुडविल फॉर गुड' पहल

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल एक के बाद एक बेहतरीन खुलासे कर रहे हैं. ऐसे में अब उन्होंने भारत के विभिन्न हिस्सों से नव विचारों का समर्थन करने के लिए 'गुडविल फॉर गुड' पहल शुरू की है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक लॉकडाउन के शुरूआती चरणों से ही विद्युत अपने फैंस को शारीरिक और मानसिक रूप से फिट रहने के लिए प्रेरित करते रहे हैं पर एक्टर अब लोगों को वित्तीय रूप से भी फिट रहने में मदद करना चाहते हैं.

हाल ही में अपनी इस पहल के बारे में बात करते हुए, विद्युत ने कहा, "मैं जो कुछ भी हूं वह पिछले कई वर्षो से लोगों से मिले प्यार और सम्मान की वजह से हूं. 'गुडविल फॉर गुड' मेरे दिल के करीब है और मेरे पास ऐसे कई विचार हैं जो बदलाव लाने की क्षमता रखते हैं, पर उनके पास अपने इन अद्भुत विचारों को पेश करने के लिए कोई प्लेटफॉर्म नहीं है. इस मंच के माध्यम से मैं उन सभी लोगों के विचारों को बढ़ावा दूंगा."

इसी के साथ अगर हम बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो, विद्युत अगली बार फिल्म 'खुदा हाफिज' में नजर आएंगे. वैसे विद्युत इन दिनों कई तरह के वीडियो शेयर कर रहे हैं जो बेहतरीन मोटिवेट करने वाले होते हैं. उनके वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. इसी के साथ वह कुछ नए-नए तरिके भी सिखाते दिखाई दे रहे हैं जो बेहतरीन है.

अगर ज़िंदा होता यह एक्टर तो कभी फिल्मों में नहीं आ पाती करीना-करिश्मा कपूर

लॉकडाउन में रिलीज हुआ सिंगर पलाश सेन का एक मिनट का नया सॉन्ग

टिड्डियों का वीडियो शेयर कर बोले धर्मेंद्र- 'जब मैं दसवीं क्लास में था तब आए थे...'