खाली बॉटल्स से पुशअप्स करते हैं ये हीरो
खाली बॉटल्स से पुशअप्स करते हैं ये हीरो
Share:

अक्सर हीरो अपनी फिजिक को सही बनाने के लिए काफी मेहनत करते हैं. ताकि उनकी बॉडी इतनी बेहतरीन बन जाए कि देखने वाले ही देखते रह जाते हैं. एक्शन फिल्म हो या फिर कोई रोमांटिक फिल्म, हीरो की बॉडी तो होनी ही चाहिए शानदार. ऐसा एक्टर्स करते भी हैं और अपनी फैन फॉलोविंग बढ़ाने के लिए काफी मेहनत भी करते हैं. वैसे ही आज हम बात कर रहे हैं एक्शन हीरो विद्युत जामवाल की जो खुद को फिट रखने के लिए काफी कुछ करते हैं. इन्हे आपने देखा ही है एक्शन फिल्म कमांडो और कमांडो 2, जिसमे इनके एक्शन सीन कुछ ज्यादा ही थे और सारे असली भी थे.

ऐसे आजकल सभी अपने एक्शन सीन खुद ही करने लगे हैं ना की किसी का सहारा लेते हैं. वैसे ही हम आपको विद्युत् का एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमे वो बेहद कठिन एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं, वीडियो में वह चार बोतलों के ऊपर पुशअप कर रहे हैं. इन खाली बोतलों पर उनका पूरा वजन है.

इसी वीडियो के साथ आपको ये जानकारी भी देदे कि विद्युत् अपनी आने वाली फिल्म ‘जंगली’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में विद्युत एक पशु चिकित्सक की भूमिका निभा रहे हैं, जिसका अपने घर जाने के दौरान अंतर्राष्ट्रीय शिकारी रैकेट से सामना होता है. साथ ही ये एक एक्शन और थ्रिलर फिल्म है. फिल्म का निर्देशन हॉलीवुड के चर्चित निर्देशक चक रसेल कर रहे हैं. फिल्म 19 अक्टूबर, 2018 को रिलीज होगी. फ़िलहाल देखिये वायरल होता ये वीडियो.

Video : खाने पर बैठकर मक्खी ऐसे फैलाती है कीड़े

विरूष्का की शादी पर ये हुआ इन Ladies का हाल

Video : इस मजदुर लड़के के अंदर छिपी है रफ़ी साहब की आवाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -