Share:
Video: ओखला के पूर्व की गुंडागर्दी बीच सड़क पर मजदूरों से की मारपीट
Video: ओखला के पूर्व की गुंडागर्दी बीच सड़क पर मजदूरों से की मारपीट

नई दिल्‍ली: देश की राजधानी दिल्‍ली में एक कांग्रेस नेता का साउथ MCD के मजदूरों को ‘मुर्गा’ बनाने और फिर गालियों की बरसात करने का वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. यही नहीं, कांग्रेस के पूर्व विधायक मोहम्‍मद आसिफ खान का जब इससे भी मन नहीं भरा तो उन्‍होंने मजदूरों की लात-घूसों और डंडे से पीटना शुरू कर दिया. हैरानी की बात है कि इस  बीच उस रास्‍ते से वाहन और लोग निरंतर आते-जाते रहे, तो कुछ लोग खड़े होकर नेताजी का तमाशा  देखने में लगे हुए थे. जबकि इस बीच वहां से दिल्‍ली पुलिस की गाड़ी भी गुजरती  हुई नज़र आ रही थी, लेकिन किसी ने नेताजी को रोकने को रोकने का प्रयास भी नहीं किया. हालांकि किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं, दिल्‍ली पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर कांग्रेस नेता के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है.

दरअसल यह वीडियो कांग्रेस नेता और ओखला से 2 बार विधायक रहे आसिफ खान का कहा जा रहा है. वह तकरीबन चार लोगों को एक तरह से बंधक बनाये हुए हैं और उन्हें जबरदस्त ‘मुर्गा’ बनाया. यही नहीं, लात-घूसों और डंडे से पिटाई करने के साथ गाली गलौज करना भी शुरू कर दिया. वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि वह खुद मजदूरों पर लात और हाथ से हमला कर रहे हैं. इस बीच एक मजदूर फोन पर किसी को केस की जानकारी दे रहा है.

आम आदमी पार्टी का पोस्‍टर क्‍यों नहीं फाड़ा?: वायरल वीडियो के अनुसार पूर्व विधायक गालियों की बौझार कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आम आदमी के पोस्टर नहीं फाड़ते है, सिर्फ कांग्रेस के ही पोस्टर फाड़ते हैं. जबकि वह अपने हाथ में एक डंडा लेकर मजदूर की पिटाई भी करते  नज़र आ रहे है. कांग्रेस नेता की बातों से लग रहा है कि शायद केस चुनावी होर्डिंग्स से जुड़ा हुआ है.  जहां इस बात का पता चला है कि आसिफ मोहम्मद खान 2015 तक ओखला से कांग्रेस के विधायक थे, लेकिन जिसके उपरांत विधानसभा चुनाव में उन्हें आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

दिल्ली के ही एक पत्रकार वसीम अकरम त्यागी ने इस केस का वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘बड़ा भाई बीजेपी में है, केरल मे गवर्नर है. जबकि ये महाशय ओखला से 2 बार कांग्रस के विधायक भी रहे है. अगर राजनीति में बदतमीजी, गालीबाजी, जहालत पर कोई आवार्ड दिया जाने लगे तो ओखला के इस पूर्व विधायक का नाम सर-ए-फेहरिस्त आने वाला है.  जिसके साथ उन्‍हों कांग्रेस और राहुल गांधी को टैग करते हुए लिखा है कि इस गालीबाज को कांग्रेस से निकालिए.

 

CM रहने के दौरान भाजपा से मिले हुए थे अमरिंदर ? कांग्रेस के आरोपों पर कैप्टन ने दिया जवाब

हुर्रियत कांफ्रेंस के सभी गुटों पर लगेगा बैन, बड़े एक्शन की तैयारी में मोदी सरकार

समाजवादी पार्टी से सावधान रहें दलित, वह नहीं कर सकती विकास - मायावती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -