देखिये VIDEO: ..विराट ने किस प्रकार स्मिथ को अपने अंदाज से दिया जवाब
Share:

एडिलेड : जिस प्रकार से भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया जैसी दिग्गज टीम को टी-20 सीरीज के अपने पहले मुकाबले में उसी की सरजमीं पर हराया है यह तो जगजाहिर है ही. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक टी-20 सीरीज के तहत भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच में खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाडी विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ जो की ऑस्ट्रेलिया के वनडे और टेस्ट कप्तान है उन्हें उन्ही की जुबान में जवाब दिया है.

विराट कोहली ने इससे पूर्व अपनी वनडे सीरीज में जेम्स फॉकनर को करारा जवाब दिया था. तथा उसके बाद कोहली ने स्मिथ को भी अपना जवाब दिया. 26 जनवरी के दिन भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच में एडिलेड में खेले गए टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम को भारत ने 37 रनों से हरा दिया था. तथा इस दौरान रवींद्र जडेजा की गेंद पर स्मिथ का कैच विराट कोहली ने लपका और इसके तुरंत बाद उन्होंने हाथ से 'जुबान चलाने' का इशारा किया।

इतना ही नहीं उन्होंने धौनी से भी इस बारे में कुछ कहा और फिर दोनों बाकी टीम साथियों के साथ इस विकेट का जश्न मनाने लगे। बता दे की इस मैच में स्मिथ अपने खेल के दौरान चैनल-9 के कमेंटेटरों से लगातार माइक्रोफोन के द्वारा बात कर रहे थे तथा फिर वे जैसे ही आउट हुए विराट कोहली ने उन्हें इस प्रकार का इशारा किया.        
 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -