पादरी का वीडियो वायरल, कहा: जींस, टी-शर्ट पहनने वाली लड़कियों को समुद्र में डुबा दो
पादरी का वीडियो वायरल, कहा: जींस, टी-शर्ट पहनने वाली लड़कियों को समुद्र में डुबा दो
Share:

केरल : केरल में पादरी ने अनोखा आदेश दिया है। चर्च के पादरी ने जो फरमान सुनाया है उसके अनुसार यह बात कह गई है कि लडकियों को जींस और टीशर्ट नहीं पहनना चाहिए, जो भी लड़कियां जींस और टीशर्ट आदि पहनती हैं उन्हें समुद्र में डूबा देना चाहिए। पादरी की इस बात पर जमकर विवाद हो गया है। हालांकि लड़कियों और युवाओं के जींस शर्ट या टीशर्ट पहनने को लेकर विरोध किया जाना कोई नया नहीं है। कई बार जींस टीर्शट पहनने का विरोध होता रहा है।

तिरूवनंतपुरम के शासकीय मेडिकल महाविद्यालय में एमबीबीएस के विद्यार्थियों के लिए जींस, टी शर्ट आदि पहनने पर पाबंदी लगाई जा चुकी थी। स्टूडेंट्स द्वारा इसका जमकर विरोध किया गया था। अब पादरी द्वारा लड़कियों के पहनावे को लेकर जो वीडियो संदेश दिया गया उसके वायरल होने से हंगामा मच गया है। प्रमुखतौर पर युवाओं ने पादरी के इस बयान का विरोध किया है।

हालांकि पादरी की यह बात लगभग एक वर्ष पुरानी है। मगर एक वर्ष पुराने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। ऐसे में जब लोगों ने इस वीडियो को देखा तो सोशल मीडिया वेबसाईट पर जमकर विरोध किया और अपने विरोधी पोस्ट फेसबुक पर अपलोड किए गए वीडियो को लेकर।

गौरतलब है कि पादरी ने वीडियो में लिखा है कि लड़कियां पवित्र स्थलों पर जींस, टीशर्ट, शर्ट ट्राउजर व मोबाईल हाथ में लेकर जाती हैं तो फिर उनका विरोध होना चाहिए। ऐसे लोगों को चर्चा नहीं आना चाहिए। यदि यह सब लड़कियां करती हैं तो फिर उन्हें चर्चा जाने की जरूरत नहीं नहीं है।

कॉलेज गर्ल ज़रूर ट्राय करे ये स्टाइलिश स्नीकर्स

जीन्स भी पंहुचा सकती है सेहत को नुकसान

इन तरीको से बनाये अपनी ऑफिस ड्रेस को और भी अट्रैक्टिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -