'गरीबी रेखा से नीचे होंगे राम, तभी उन्हें BPL योजना के तहत घर दे रही भाजपा..', TMC नेता शताब्दी रॉय का विवादित Video
'गरीबी रेखा से नीचे होंगे राम, तभी उन्हें BPL योजना के तहत घर दे रही भाजपा..', TMC नेता  शताब्दी रॉय का विवादित Video
Share:

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता शताब्दी रॉय ने शुक्रवार को उस समय विवाद खड़ा कर दिया जब उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर कटाक्ष करते हुए भगवान राम को 'गरीबी रेखा से नीचे (बीपीएल)' बताया। सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में, लोकसभा सांसद ने टिप्पणी की, “वे (भाजपा) दावा कर रहे हैं कि राम को एक घर दिया जा रहा है। ये सुनकर मैं हैरान रह गई, उनमें इतनी शक्ति है कि राम को घर दे सकें।”

 

उन्होंने कहा कि, “राम को बीपीएल (गरीबी रेखा से नीचे) होना चाहिए। जैसे जिनके पास बीपीएल कार्ड है उनके लिए घर बनाए जाते हैं, ऐसा लगता है कि वे (भाजपा) राम को बीपीएल योजना के तहत घर दे रहे हैं।” तृणमूल कांग्रेस नेता ने कहा, "अगर राम के बेटों लव कुश को एक-एक घर दिया जा सके, तो काम पूरा हो जाएगा।" उनकी विवादास्पद टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने टिप्पणी की, “प्रभु श्री राम पर शताब्दी रॉय का बयान हिंदू आस्था और गहरी जड़ों वाली मान्यताओं के बारे में @MamataOfficial के नेतृत्व वाली @AITCofficial की मानसिकता को साबित करता है। यह दुनिया के हर हिंदू के लिए अपमानजनक है।”

भगवान राम के बारे में किसी तृणमूल कांग्रेस नेता द्वारा अपमानजनक टिप्पणी करने का यह पहला मामला नहीं है। नवंबर 2020 में, एक कथित टीएमसी राजनेता का एक वीडियो वायरल हुआ, जहां उन्होंने पश्चिम बंगाल में हिंदुओं से कहा कि वे 'जय श्री राम' का नारा नहीं लगा सकते। तृणमूल कांग्रेस पार्टी का 'जय श्री राम' से विरोध स्पष्ट है। मई 2019 में, ममता बनर्जी ने अपना आपा खो दिया जब कुछ लोगों ने सड़क पर 'जय श्री राम' का नारा लगाया। उन्होंने दावा किया कि पवित्र हिंदू मंत्र का जाप करने वाले लोग अपराधी हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सीएम के सामने नारा लगाने के आरोप में करीब एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। 

17 जनवरी को भक्तों के लिए खुल जाएगा भगवान जगन्नाथ मंदिर का भव्य कॉरिडोर, सीएम पटनायक करेंगे उद्घाटन

बढ़ेगी भारतीय सेना की ताकत, LAC पर तैनात होंगे जोरावर टैंक, परिक्षण जारी

'राम मंदिर की लड़ाई शुरू से निर्मोही अखाड़ा लड़ते आये हैं, फिर VHP ने कब्जा क्यों कर लिया?', दिग्विजय सिंह ने फिर बोला हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -