VIDEO: अपने घर में झाड़ू पोछा लगाती हुई दिखाई दी सपना
VIDEO: अपने घर में झाड़ू पोछा लगाती हुई दिखाई दी सपना
Share:

सपना चौधरी का देसी अंदाज केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश की पहचान बना चुकी है। कहा जा रहा है कि ये हसीना अपने घर में काफी सिंपल लाइफस्टाइल (Simple Lifestyle) फॉलो कर रही है। सपना चौधरी का ये वीडियो इस बात का सबूत देता है। ये वीडियो पुराना है लेकिन आज भी सपना के फैंस इसे बार-बार देखना पसंद करते हैं।  

सपना ने लगाया पोछा: इस वीडियो में आप इस पॉपुलर हरियाणवी डांसर को घर की साफ-सफाई करते हुए भी देख पाएंगे। पहली बार में तो किसी को भी यकीन ही नहीं हुआ कि इतनी बड़ी स्टार होकर सपना (Sapna Choudhary) ऐसा ही कर रही है। लेकिन फिर इस वीडियो को देखने के उपरांत कई लोगों ने सपना की तारीफों के पुल तक बांध दिए है।

 

पति ने बना डाला वीडियो: जब सपना घर में पोछा लगाती हुई दिखाई दे रही है, उस वक़्त टीवी में उनका ही सॉन्ग चल रहा है। कहा जा रहा है कि इस वीडियो को रिकॉर्ड करने वाला शख्स और कोई नहीं बल्कि सपना के पति (Husband) हैं। सपना चौधरी का ये वीडियो बहुत मजेदार है। सपना को जैसे ही इस बात की भनक लगती है कि उनका वीडियो बनाया जा रहा है तो वो स्माइल करने लगती हैं और पोज भी करती हैं। सपना के फैंस (Fans) ने इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में उन्हें ढेर सारा प्यार भी देते हुए दिखाई दे रहे है। 

किराया देने गई तो इस मशहूर एक्ट्रेस से माँगा गया सेक्सुअल फेवर, हुआ चौकाने वाला खुलासा

फिल्म पुष्पा को 1 वर्ष हुए पूरे

बेहद ही खूबसूरत है नुसरत की अदाएं, हर किसी को अपना दीवाना बनाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -