VIDEO! इंडस्ट्री में हुई नई राखी सावंत की एंट्री, आपने देखी क्या?
VIDEO! इंडस्ट्री में हुई नई राखी सावंत की एंट्री, आपने देखी क्या?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) हर दिन एक अलग स्टाइल में लोगों के सामने आती हैं। राखी सावंत कुछ ना कुछ करके हमेशा ख़बरों में रहना जानती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि इंडस्ट्री में एक दूसरी राखी सावंत भी है। वही ये जानने के बाद हर कोई हैरान हो गया था। तो घबराइए मत जैसा आप सोच रहे है वैसा कुछ नहीं है।
 
दरअसल, राखी सावंत की डुप्लीकेट कोई और नहीं, बल्कि जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर (Jamie Lever) हैं। जेमी लीवर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो जिम में राखी सावंत की नकल उतारती नजर आ रही हैं। आरम्भ में जेमी स्वयं को राखी सावंत की भांति दिखाती हैं। लेकिन आखिर में राखी सावंत ने सबके सामने आ कर बता दिया कि राखी सावंत तो एक ही है बॉस। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jamie Lever (@its_jamielever)

जेमी लीवर अपनी जबरदस्त कॉमेडी टाइमिंग के लिये जानी जाती हैं। वहीं राखी सावंत के बारे में तो दुनिया को पता है ही। ऐसे में इन दोनों ने साथ आकर उनके प्रशंसकों का दिन बना दिया है। ऐसा पहली बार नहीं है जब जेमी ने किसी की मिमिक्री करके लोगों को हंसाने का काम किया है। राखी सावंत से पहले उन्होंने फराह खान एवं सोनम कपूर की मिमिक्री करके भी दर्शकों को खूब हंसाया था। फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है।

ऐसा क्या हुआ कि भरी महफ़िल में रो पड़े अनिल कपूर, देंखे ये VIDEO

कैमरे के सामने इस अदाकारा ने खोले जींस के बटन, देखकर छूट गए फैंस के पसीने

नई ड्रेस पहन उर्फी जावेद ने कर डाली ऐसी हरकत कि हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -