Video : नवाज की घोषणा - केजरीवाल को मिलेगा पाकिस्तान रत्न अवार्ड

नई दिल्ली : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पाकिस्तान रत्न अवार्ड देने का निर्णय लिया है। यह अवार्ड उन्हें इसलिये दिया जा रहा है क्योंकि केजरीवाल ने भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के मामले में केन्द्र की मोदी सरकार पर सवाल खड़े किये है।

केजरीवाल को पाकिस्तान सरकार द्वारा पाकिस्तान रत्न अवार्ड देने संबंधी जानकारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वैसे बताया गया है कि यह जानकारी पाकिस्तान में संचालित होने वाली नियो न्यूज टीवी चैनल की ओर से जारी की गई है। चैनल की ओर से बकायदा इस खबर को प्राथमिकता से प्रसारित किया गया है।

मालूम हो कि भारतीय सेना द्वारा बीते दिनों पाकिस्तान की सीमा के अंदर घुसकर 50 से अधिक आतंकियों को ढेर कर दिया गया था। इस मामले में अरविंद केजरीवाल ने सबसे अधिक सियासत की है। उन्होंने मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुये यह कहा था कि मोदी सरकार सर्जिकल स्ट्राइक का दावा कर रही है लेकिन यह झूठा दावा है।

बताया गया है कि पाकिस्तान की नवाज सरकार केजरीवाल के इस बयान से खुश है और इसीलिये सरकार ने उन्हें पाकिस्तान रत्न अवार्ड देने का निर्णय लिया है। गौरतलब है कि पाकिस्तान भी सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी करार दे चुका है, लेकिन अब उसे अरविंद केजरीवाल का समर्थन मिल गया है।

आप भी देखें पाकिस्तान टीवी और नियो चैनल पर दिखाया जाने वाला यह विडियो, नीचे दी गयी लिंक पर क्लिक कर आप भी यह विडियो देख सकते हैं..

http://postcard.news/wp-content/uploads/2016/10/VID-20161006-WA0059.mp4?_=1

रामु की नजर में केजरीवाल 'बंदर'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -