वीडियो लीक में सामने आया iPhone SE 2
वीडियो लीक में सामने आया iPhone SE 2
Share:

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एप्पल ने अपना iPhone SE साल 2016 में पेश किया था. कंपनी ने iPhone SE को खासकर के उन ग्राहकों के लिए पेश किया है जो छोटा स्मार्टफोन चलाने की इच्छा रखते है. जिसके बाद कंपनी ने iPhone SE का कोई नया वैरिएंट भी पेश नहीं किया. हालाँकि अब खबर आ रही है कि कंपनी अपने iPhone SE 2 पर काम कर रही है, जिसे जल्द ही लांच किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जून में आयोजित होने वाले ऐपल डेवेलपर कॉन्फ्रेंस WWDC में iPhone SE 2 को पेश किया जा सकता है.

इस स्मार्टफोन का एक वीडियो भी सामने आया है जिसे यूट्यूब पर शेयर किया गया है. नए iPhone SE 2 की ख़ास बात ये है कि इसमें iPhone X जैसा ही नॉच देखने को मिलेंगे. लीक हुए वीडियो के आधार पर बात करें तो iPhone SE 2 डुअल रियर कैमरा भी दिख रहा है. वहीं इसमें iPhone X जैसा ही ऐज टू ऐज डिस्प्ले उपलब्ध कराया जा सकता है. iPhone SE2 के इस कथित वीडियो में फोन को चालु हालत में दिखाया गया है. मतलब इस हैंडसेट को इस्तेमाल में लाया जा रहा है.

बता दें कि कुछ रोज पहले खबर आई थी कि एप्पल अगले साल अपने तीन नए स्मार्टफोन लांच करने वाला है जो दिखने में काफी हद तक iPhone X जैसे ही होंगे. वहीं iPhone SE 2 की खबरें सामने आने के बाद उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अगले साल से iPhone X का प्रोडक्शन बंद कर सकती है. हालांकि कंपनी की तरफ से iPhone SE2 के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

 

एयरटेल और जियो को टक्कर देगा BSNL का 58 रूपए वाला प्लान

जानें कैसे कम करें स्मार्ट फोन में डाटा की ख़पत

एप्पल के नए एयरपॉड्स होंगे कई खूबियों से लैस, देखें वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -