VIDEO! चलती स्कूटी में बीच सड़क पर कपल ने फैलाई अश्लीलता, पुलिस ने उतारी खुमारी
VIDEO! चलती स्कूटी में बीच सड़क पर कपल ने फैलाई अश्लीलता, पुलिस ने उतारी खुमारी
Share:

बिलासपुर: सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से चलती स्कूटी पर रोमांस करने का वीडियो सामने आया है। हालांकि बिलासपुर पुलिस ने वीडियो वायरल होने के तुरंत पश्चात् ही एक्शन लिया तथा तगड़ा जुर्माना ठोंका है। वीडियो बिलासपुर शहर का बताया जा रहा है। वीडियो में एक कपल, चलती स्कूटी में यातायात नियमों का उल्लंघन करता दिखाई दे रहा है।

वीडियो में फिल्मी अंदाज में युवक स्कूटी चला रहा है तथा लड़की हैंडल की तरफ़ पीठ कर उसकी गोद में बैठी हुई है। खुली सड़क पर ये कपल इसी प्रकार से रोमांस करता रहा। ना तो इन्हें ट्रैफिक नियमों की परवाह थी तथा ना ही आते जाते लोगों की छींटाकशी का कोई शर्म लिहाज। ऐसा लग रहा था कि इन्होंने शराब का सेवन किया है। वही लड़की बार बार चलती स्कूटी पर रोमांस कर रही थी। रोमांस वाला स्टंट देखकर एक वाहन चालक ने इसका वीडियो बनाया तथा वायरल कर दिया। पुलिस ने इस वायरल वीडियो पर एक्शन लेते हुए कार्रवाई की है। हालांकि प्यार की इस प्रकार से नुमाईश करने वाले युवाओं को केवल जुर्माना नहीं, बल्कि सख्त कार्रवाई करने की आवश्यकता है। ये घटना रात 2:00 बजे की बतायी जा रही है। 

वही इस सिलसिले में यातायात के DSP श्री संजय साहू संज्ञान में लेते हुए सोशल मीडिया से प्राप्त वीडियो पर तत्काल गाड़ी नंबर से मोबाइल नंबर निकलवा कर गाड़ी मालिक से संपर्क किया जिसे 30 मिनट के अंदर थाना लाकर 8,800/- का चालान काटा गया। इस सिलसिले में ट्रैफिक डीएसपी ने बताया कि- पिछली रात युवक द्वारा जो स्कूटी में यातायात नियम का उल्लंघन करते वायरल वीडियो मुझे प्राप्त होने पर तत्काल मैंने कार्यवाही हेतु थाना तलब कर मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत चालान काटा गया और युवक से माफी मंगवाई गई। यातायात पुलिस इस तरह से यातायात के नियम उल्लंघन करने वाले पर सदैव सख्त कार्यवाही करते रहेगी।

भगवा कुर्ता पहनकर कांग्रेस दफ्तर पहुंचे नेता अखिलेश शुक्ला को पार्टी नेताओं ने जमकर पीटा, कपड़े तक फाड़ डाले

IPL 2023: चार साल बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ फिर फूटा धोनी का गुस्सा, वायरल हुआ Video

हार्डवेयर गोदाम में लगी भीषण आग, पड़ोसी की छत पर कूद बचाई परिजनों ने जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -