कर्नाटक चुनाव: आज उम्मीदवारों को गुरुमंत्र देंगे पीएम मोदी
कर्नाटक चुनाव: आज उम्मीदवारों को गुरुमंत्र देंगे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: 12 मई से कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के बीजेपी उम्मीदवारों को चुनावी जीत का मंत्र देंगे. पीएम बीजेपी के सभी जन प्रतिनिधियों, विधानसभा चुनाव के सभी उम्मीदवारों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से 'नमो ऐप'  के जरिए बात करेंगे. सूत्रों के अनुसार पीएम आज सुबह 9 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उम्मीदवारों को गुरु मंत्र देंगे.

प्रधानमंत्री मोदी 1 मई से कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रचार अभियान को अंतिम स्वरुप देने के लिए कर्नाटक का दौरा करेंगे,   पीएम मोदी एक मई को उडुपी जाएंगे, जहां उनका श्री कृष्ण मठ जाने का कार्यक्रम है, जहाँ वे जनसभा को सम्बोधित करेंगे. गौरतलब है कि कर्नाटक में मुख्य मुकाबला सत्ताधारी कांग्रेस, विपक्षी बीजेपी और जनता दल (सेकुलर) के बीच है. 

पीएम मोदी के अलावा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी  राज्य में दो दर्जन से अधिक रैलियों को संबोधित कर सकते हैं. कर्नाटक विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए बीजेपी योगी आदित्यनाथ के दौरे को इसलिए महत्व दे रही है क्योंकि कर्नाटक के कई इलाकों में नाथ सम्प्रदाय का अच्छा प्रभाव है. इसके साथ ही बीजेपी ने 224 विधानसभा सीट पर 'शक्ति केंद्र' स्थापित करने की योजना बनाई है, जिसमे 12 सदस्यीय टीम रहेगी, इसमें अनुसूचित जाति, जनजाति, अल्पसंख्यक, युवा, महिलाओं को सदस्य के रूप में शामिल किया गया है.  

कर्नाटक चुनाव: सुषमा के ड्राइवर ने सिद्धारमैया के खिलाफ ठोंकी ताल

कर्नाटक चुनाव में इन मुद्दों पर होगा घमासान

कर्नाटक में जेडीयू ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -