इन शानदार एप्स से आप कर सकते है विडियो कालिंग
इन शानदार एप्स से आप कर सकते है विडियो कालिंग
Share:

अगर आप विडियो कालिंग करना कहते है तो हम आपको बता रहे है ऐसे एप्स के बारे में जिनके द्वारा आप आसानी से विडियो कालिंग कर अपनों से और भी करीब जुड़ सकते हो. यह एप्स खास तौर पर उन लोगो के लिए है, जो अपने घरो से दूर रहते है. वही जो अपने लोगो से विडियो कालिंग के द्वारा जुड़ना चाहते है.

1. Skype- विडियो कालिंग के लिए Skype एक शानदार तरीका है. जिसमे आप इस एप्स के जरिये विडियो कालिंग कर सकते हो. Skype द्वारा इसके लांच होने के बाद कुछ से बाद ही विडियो कालिंग को लाया गया था. जिसका आप इस्तेमाल कर सकते हो.

2.  imo एप्स के द्वारा- आप विडियो कालिंग  imo एप्स के द्वारा भी कर सकते है. इसमें  imo  बिना किसी रूकावट के आपको वीडियो कॉलिंग की सुविधा देती है. वही आपका डाटा भी सेफ रहता है. वीडियो कॉलिंग के अलावा यूजर्स इससे फोन कॉल और मैसेज भी कर सकते हैं.

3. व्हाट्सएप्प के द्वारा- हम सब जानते है की हाल में व्हाट्सएप्प ने भी अपना विडियो कालिंग फीचर शुरू कर दिया है. जिसमे आप विडियो कालिंग कर सकते हो.

4. Google Hangouts - Google Hangouts के द्वारा आप विडियो कालिंग कर सकते हो. वही इसमें खास बात यह है कि आप 10 लोगों को इस बातचीत में शामिल कर सकते हैं.

5. फेसबुक के द्वारा- दुनिया की मशहूर सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक द्वारा भी विडियो कालिंग की सुविधा दी गयी है. जिसमे  चैटिंग एप मैसेंजर में भी वीडियो कॉलिंग के द्वारा इसका भरपूर इस्तेमाल कर सकते हो.

फिंगर स्‍वाइप से चार्ज होगी अब आपके स्मार्टफोन की बैटरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -