इसी साल अपनी आने वाली फिल्म सैम बहादुर की शूटिंग शुरू करेंगे विक्की

विक्की कौशल बीते वर्ष के सबसे पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो चुके है. उन्होंने अपने करियर की सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस ‘सरदार उधम’ (Sardar Udham) में दी जिसके कारण से उन्हें खूब तारीफें मिली थी इसके उपरांत से विक्की, कैटरीना कैफ से विवाह करके बीते वर्ष के सबसे चर्चित सितारे भी बन चुके है. शादी की व्यस्तताओं के उपरांत अभिनेता अब अपने काम पर वापस आ चुके है. उनकी कई मूवी लाइन में लगी हुई थीं.  मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विक्की अपनी आने वाली मूवी मूवी ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) की शूटिंग इसी वर्ष मार्च में शुरू कर सकते हैं. ये मूवी मार्च में फ्लोर पर आने का अनुमान है. इस मूवी को लेकर पिछले एक वर्ष से बज बना हुआ है क्योंकि इसका फर्स्ट लुक सबको बेहद ही लुभा रहा है.

पिछले वर्ष इस मूवी से जुड़ी एक तस्वीर  भी साझा की गई थी उस तस्वीर में विक्की कौशल अपने किरदार में दिखाई दे रहे थे. इस किरदार में दिखे विक्की का लुक खूब वायरल हो गया था. लोग इस मूवी के लिए बेकरार हो गए थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण से इस मूवी का शूट हर पर टाल दिया गया लेकिन अब इए फिल्म से जुड़ी बड़ी अपडेट आई है कि ये इसी वर्ष मार्च में फ्लोर पर आने वाली है.

मार्च में शुरू होगी इन फिल्मों की शूटिंग्स: ख़बरों की माने तो कि कई बड़ी मूवीज की शूटिंग मार्च शुरू होने वाली है इसमें विक्की कौशल की सैम बहादुर, नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने वाली वरुण धवन की मूवीऔर कार्तिक आर्यन की एक मूवी शामिल है. इस सभी के साथ कई और प्प्रोजेक्ट मार्च के  माह में फ्लोर पर आ जाएंगे. सैम बहादुर को लेकर ना सिर्फ फैन बल्कि विक्की खुद काफी उत्साहित हैं. ये उनके करियर के सबसे मुश्किल क़िरदारों में से एक होने वाला है.

 

सारा संग ब्याह रचाते दिखे विक्की कौशल, तस्वीरों ने मचाई सनसनी

राष्ट्रीय बालिका दिवस पर जरूर देखे बेटियों पर आधारित यह फ़िल्में

आखिर क्यों अभिनय से लारा ने लिया था ब्रेक, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -