सारा संग ब्याह रचाते दिखे विक्की कौशल, तस्वीरों ने मचाई सनसनी
सारा संग ब्याह रचाते दिखे विक्की कौशल, तस्वीरों ने मचाई सनसनी
Share:

बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी नयी फिल्म के लिए चर्चाओं में हैं। जी दरअसल अब तक वह और सारा अली खान इंदौर शहर में फिल्म लुका छुपी 2 की शूटिंग कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि इन दोनों ने इंदौर की कई जगहों पर फिल्म के अलग-अलग सीन्स फिल्माए हैं। अब इन सभी के बीच विक्की कौशल और सारा अली खान की शादी की रस्मों की शूटिंग हुई। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत इंदौर के केट रोड पर स्थित पुष्प वाटिका में इसकी शूटिंग हुई और इसके लिए भव्य मंडप और स्टेज सजाया गया साथ ही असली शादी की तरह मेहमान भी आए। आप सभी को बता दें कि अब इसी दौरान की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं।

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में विक्की बारात लेकर सारा को ब्याने आए। अगर हम लुक की बात करें तो विक्की शेरवानी में काफी जच रहे हैं और सारा रेड साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रहीं हैं। आप देख सकते हैं सारा ने मिनिमल मेकअप से अपने दुल्हन लुक को पूरा किया था। इसी के साथ ही उन्होंने चोटी बना उस पर गजरा लगाया था जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

वैसे इन तस्वीरों में साफ़ दिख रहा है कि विक्की और सारा ने फूलों के बीच एक-दूसरे को वरमाला पहनाई। इस समय शूटिंग की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि तीन दिन से इंदौर में अलग-अलग लोकेशन पर शूटिंग की जा रही है। इनमे पहले क्रिश्चियन कॉलेज में कुटुंब न्यायालय का सीन फिल्माया गया। वहीं दूसरे दिन गुमाश्ता नगर के अरिहंत अस्पताल में भी फिल्म की शूटिंग हुई। उसके बाद बीते शुक्रवार को स्कीम नंबर 140 में यूनिक अपार्टमेंट में परिवार के साथ सारा का सीन फिल्माया गया। हालाँकि अब दोनों ने इंदौर का शेड्यूल पूरा कर लिया है

राष्ट्रीय बालिका दिवस पर जरूर देखे बेटियों पर आधारित यह फ़िल्में

आखिर क्यों अभिनय से लारा ने लिया था ब्रेक, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

Video: सारा अली खान के चेहरे पर फूटा बल्ब, डर से निकली एक्ट्रेस की चीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -