8 लाख की इंगेजमेंट रिंग पहन विक्की संग मंडप में बैठी कैटरीना, तस्वीरें वायरल
8 लाख की इंगेजमेंट रिंग पहन विक्की संग मंडप में बैठी कैटरीना, तस्वीरें वायरल
Share:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। आखिरकार कैटरीना विक्की की दुल्हनियां बन ही गईं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में बालों में गजरा, हाथों में चूड़ा पहने कैटरीना कैफ किसी महारानी से कम नहीं लग रही हैं। कैटरीना ने खास दिन पर खूबसूरत सा रेड लहंगा पहना। इसी के साथ विक्की कौशल भी ऑफ व्हाइट शेरवानी में एकदम बेहतरीन लग रहे थे। आप देख सकते हैं शादी के मंडप पर बैठे विक्की-कैटरीना बड़े ही प्यारे लग रहे हैं और इन पर से नजरें हटाना मुश्किल है।

वहीँ शादी के जोड़े में बैठी कैटरीना ब्लू-डायमंड इंगेजमेंट रिंग भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं। आप सभी को बता दें कि कुछ वक्त पहले कैटरीना की सगाई की खबरें भी आईं, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया। हालांलकि शादी के जोड़े में सजी बैठी कैटरीना के हाथों में सगाई की अंगूठी दिख रही है। आप देख सकते हैं मेहंदी से सजे खूबसूरत हाथों में कैटरीना की ब्लू-डायमंड प्लैटिनम इंगेजमेंट रिंग अलग चमकती हुई दिख रही है। चारों तरफ डायमंड से सजी कैटरीना की इंगेजमेंट रिंग में बीच में टिफनी सॉलेटेयर भी लगा हुआ है। आप सभी को बता दें कि इस टिफनी सॉलेटेयर इंगेजमेंट रिंग की कीमत करीब 7 से 8 लाख रुपये बताई जा रही है।

वहीं, विक्की कौशल की इंगेजमेंट रिंग भी प्लैटिनम की है, हालांकि, उसमें कोई डायमंड नहीं लगा है। वेडिंग के फोटोज में कैटरीना और विक्की के बीच प्यारी सी केमिस्ट्री भी दिख रही है। आप देख सकते हैं बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल के चेहरे पर नये सफर की खुशी साफ दिख रही है।

VIDEO: आतिशबाजी, ढोल, नगाड़ों के साथ विक्की-कैटरीना ने पहनाई वरमाला

बालों में गजरा-हाथों में चूड़ा, दुल्हन बनी कैटरीना, सामने आए शादी के फोटोज

राजपूताना अंदाज में बारात लेकर कैटरीना को लेने पहुंचे विक्की कौशल, चारों ओर गुंजी शहनाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -