उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू का जम्मू दौरा कल

जम्मू : देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कल सोमवार को जम्मू दौरे पर जाएंगे. वे वहां भारतीय समवेत औषध संस्थान के वैज्ञानिकों से संवाद करेंगे. उपराष्ट्रपति के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं.

उपराष्ट्रपति के दौरे के बारे में अधिकारियों ने बताया कि उपराष्ट्रपति वैज्ञानिक एवं औद्योगिक अनुसंधान परिषद (CSIR)भारतीय समवेत औषध संस्थान के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे और प्रयोगशाला देखने के अलावा वैज्ञानिकों के साथ बातचीत करेंगे. जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक एसडीएस जामवाल ने कहा कि उपराष्ट्रपति का सफल दौरा सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा के समुचित इंतजाम किए गए हैं .

बता दें कि सुरक्षा इंतजामों को अंतिम रूप देने के लिए सप्ताह के शुरू में जम्मू के संभागीय आयुक्त हेमंत कुमार शर्मा ने शीर्ष अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक आयोजित कर विचार विमर्श किया था. जिसमें सुरक्षा, यातायात जाम , स्वास्थ्य , सत्कार , प्रोटोकॉल , निर्बाध बिजली आपूर्ति , दमकल सेवा आदि से जुड़े प्रमुख मुद्दों पर गंभीरता से चर्चा की गई थी. उल्लेखनीय है कि गत दिनों मुख्य बस स्टैंड के नजदीक ग्रेनेड हमले के बादकिसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए  उपराष्ट्रपति की इस यात्रा को लेकर जम्मू क्षेत्र में सुरक्षा बल पूरी तरह चौकस हो गया है.

यह भी देखें

मेजर गोगोई कांड: फर्जी फेसबुक अकाउंट्स से लड़की से दोस्ती और भी कई राज ...

घुसपैठ की साजिश नाकाम, 5 आतंकी ढेर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -