मेजर गोगोई कांड: फर्जी फेसबुक अकाउंट्स से लड़की से दोस्ती और भी कई राज ...
मेजर गोगोई कांड: फर्जी फेसबुक अकाउंट्स से लड़की से दोस्ती और भी कई राज ...
Share:

मेजर लीतुल गोगोई को कश्मीर में होटल से एक लड़की के साथ बुधवार को हिरासत में लिया गया था. जिसके बाद सेना और पुलिस दोनों ही कार्यवाई पर आमादा हो गई है क्योकि अब उस कश्मीरी लड़की ने कहा है कि वह मेजर की फेसबुक फ्रेंड रही है और 'अपनी इच्छा' से उनसे मिलने होटल गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने मजिस्ट्रेट के सामने ये भी कहा कि पहली बार 'आदिल अदनान' नाम के फेसबुक अकाउंट के जरिए वह गोगोई से मिली थी. लेकिन एक महीने के भीतर ही उसे पता चल गया कि आदिल असल में मेजर गोगोई हैं जो फेक आइडेंटिटी से अकाउंट बनाए हैं. लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराते हुए कहा कि वह आर्मी ऑफिसर को पहले से जानती थी और दोनों साथ कुछ वक्त बिताना चाहते थे.

मेजर गोगोई पिछले साल तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने पत्थरबाजों से बचने के लिए एक कश्मीरी, फारूक अहमद डार को अपनी जीप के बोनट पर बांधकर बडगाम में घुमाया था. लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने कहा- 'मैं अपनी मर्जी से गई. मैं कई बार उनसे पहले भी आउटिंग पर मिल चुकी हूं. महिला ने अधिकारी को अपना आधार कार्ड दिखाया जिस पर जन्म का साल 1999 लिखा था. हालांकि, एक अधिकारी ने कहा कि ये जांच का विषय है कि लड़की एडल्ट है या नहीं. लड़की ने मजिस्ट्रेट से कहा कि मेजर गोगोई ने खुद ही फेसबुक पर अपनी असली पहचान जाहिर कर दी थी. इसके बाद दोनों फ्रेंड बन गए. लड़की ने ये भी बताया कि वह गोगोई के सहयोगी समीर अहमद मला को जानती है.

इस मामले में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की जांच की जा रही है. कश्मीर की लोकल मीडिया के मुताबिक मेजर गोगोई श्रीनगर के डलगेट इलाके में स्थित द ग्रैंड ममता होटल में एक लड़की के साथ पहुंचे थे. होटल स्टाफ ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया. इसके बाद पुलिस को बुला लिया गया जो तीनों को अपने साथ ले गई. लड़की की मां ने मेजर पर गंभीर आरोप लगाए थे. लड़की की मां ने कहा था कि गोगाई कई बार रात में उनके घर में आ धमके थे और उनके साथ वह समीर अहमद भी था, जो होटल में भी देखा गया था. 

 

मेजर गोगोई के खिलाफ सेना का बड़ा एक्शन

आर्मी चीफ ने कहा, मेजर गोगोई गलत पाए गए तो ...

मेजर गोगोई होटल में लड़की के साथ पकड़े गए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -