विहिप की दहाड़, मोक्ष नगरी अयोध्या में नहीं चाहिए किसी आक्रमणकारी का कोई भी चिन्ह
विहिप की दहाड़, मोक्ष नगरी अयोध्या में नहीं चाहिए किसी आक्रमणकारी का कोई भी चिन्ह
Share:

नई दिल्ली: राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने अपने प्रयासों को और तेज कर दिया है. शीतकालीन सत्र के ठीक पहले एक बार फिर से विहिप ने सरकार पर दबाव डालने के लिए विशाल रैली आयोजित की है. यह रैली मुख्य रूप से राम मंदिर निर्माण के लिए ही रखी गई  है. विहिप चाहता है कि सरकार राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाए. विहिप इस बात को लेकर आश्वस्त भी है कि सरकार इस बार के शीतकालीन सत्र में राम मंदिर निर्माण को लेकर अध्यादेश जरूर लाएगी, लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इस तरह की किसी भी संभावना से स्पष्ट इनकार किया है.

भारतीय रेलवे द्वारा मिलती है विकलांगों को व्हील चेयर तो किसी को मिलती है सस्ती टिकट

इस कार्यक्रम के दौरान मंच पर वीएचपी के बड़े पदाधिकारियों के साथ कई संत भी उपस्थित हैं, धर्मसभा को साध्वी ऋतंभरा, महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरि, जगतगुरु हंसदेवाचार्य महाराज, महामंडलेश्वर स्वामी ज्ञानानंद महाराज, आरएसएस के सुरेश (भैय्याजी) जोशी, आलोक कुमार और बीएस कोकजे द्वारा संबोधित किया गया है.

सरकार ने बढ़ाई जीएसटी रिटर्न फाइल करने की तारिख, कारोबारियों को मिली बड़ी राहत

धर्मसभा को संबोधित करते हुए विहिप के उपाध्यक्ष चंपतराय ने कहा है कि, 'अगर इंडिया गेट से जॉर्ज पंचम हटाए जा सकते हैं, विक्टोरिया गायब हो सकती है, इरविन हॉस्पिटल, विलिंगटन हॉस्पिटल, औरंगजेब रोड के नाम बदले जा सकते हैं, सोमनाथ पुनर्निमाण का संकल्प भारत की सरकार 1950 में कर सकती है, तो आज की राजसत्ता भी राम मंदिर निर्माण का संकल्प करे. हिंदुस्तान की युवा पीढ़ी इस राजसत्ता को बल प्रदान करने के लिए यहां एकत्रित हुई है, आगे बढ़ो, कानून बनाओ, अयोध्या हिंदुओं का तीर्थ है, मोक्ष नगरी है, ये हिंदुओं का ही तीर्थ रहेगा, किसी आक्रमणकारी का कोई प्रतीक नहीं चाहिए.'

खबरें और भी:-

 

International Anticorruption Day : जानिए कैसे हुए इस दिन की शुरुआत, जिससे ग्रस्त है पूरा समाज ?

कम अवधि के लिए निवेश करना चाहते है तो यह योजना हो सकती है बेहतरीन

फिच की चेतावनी, अगले साल रुपये में फिर होगी बड़ी गिरावट, जनता पर पड़ेगा यह फर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -