वी-गार्ड इंडस्ट्रीज के प्रमोटर ने सामाजिक कारणों के लिए 90 करोड़ रुपये के बेचे शेयर

Feb 20 2021 12:28 PM
वी-गार्ड इंडस्ट्रीज के प्रमोटर ने सामाजिक कारणों के लिए 90 करोड़ रुपये के बेचे शेयर

इलेक्ट्रिकल इक्विपमेंट निर्माता वी-गार्ड इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रमोटर और चेयरमैन एमरीटस कोकसोफ चिट्टिलपिली ने सामाजिक कारणों से फंड जुटाने के लिए कंपनी के 90 करोड़ रुपये में 40 लाख शेयर बेचे हैं। चिट्टिलपिली ने एक नियामक फाइलिंग में कहा-  "17 फरवरी, 2021 को वी-गार्ड इंडस्ट्रीज लिमिटेड के 40 लाख शेयरों की बिक्री दो पहल के लिए धन जुटाने के लिए हुई थी, जो मैंने सामाजिक कारणों के लिए अपनी प्रतिबद्धता के तहत की है।" 

चिट्टिलपिली के अनुसार के चिटिलपिल्ली फाउंडेशन (KCF) का गठन धर्मार्थ और परोपकारी गतिविधियों को करने के लिए किया गया था और "चित्तिलपिली स्क्वायर (CS)" नामक एक हस्ताक्षर परियोजना को अंजाम देने का फैसला किया था। "चिट्टिलपिली फाउंडेशन (KCF), मेरे द्वारा गठित एक खंड 8 कंपनी है।" धर्मार्थ और जनकल्याणकारी कार्य करने के लिए, दिसंबर 2019 में मेरी पूर्व हिस्सेदारी बिक्री के दौरान 'चित्तिलप्पिली स्क्वायर' नाम की एक हस्ताक्षर परियोजना को अंजाम देने का फैसला किया था। उसी का काम प्रगति पर है और हिस्सेदारी की बिक्री के आय का हिस्सा इसके लिए उपयोग किया जाएगा। 

जंहा इस बारें में उन्होंने कहा- केसीएफ उद्यमी विकास के क्षेत्र में वर्षों से काम कर रहा था, उन्होंने कहा कि 17 फरवरी  2021 को प्रति इक्विटी शेयर 225.15 रुपये के भारित औसत मूल्य के आधार पर 40 लाख की बिक्री शेयरों का अनुमान 90 करोड़ रुपये है। शुक्रवार को, वी-गार्ड इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर एनएसई पर 232.75 रुपये प्रति पीस पर बंद हुए, जो उनके पिछले करीबी से 1.64 प्रतिशत अधिक थे।

'पेपर बोतल' में नज़र आ सकती है 'कोका कोला' की कोल्ड्रिंक, पर्यावरण संरक्षण है उद्देश्य

पेट्रोल-डीजल के भाव में लगातार 12वें दिन इजाफा, क्या ईंधन की कीमतें लगाएंगी 'शतक'

म्यूचुअल फंडों ने जनवरी में निफ्टी दिग्गजों में पदों में हुई कटौती