वेस्पा भारत में लाएगा नया स्कूटर
वेस्पा भारत में लाएगा नया स्कूटर
Share:

दिल्ली: वेस्पा लवर्स के लिए यह एक अछि खबर है क्योकि भारत में इटली की कंपनी पियाजियो भारत में इसी साल अपना प्रीमियम स्कूटर वेस्पा जीटीएस सुपर 125 लॉन्च कर सकती है. मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक, यह नया 125सीसी स्कूटर भारत में मई से जून के बीच पेश किया जा सकता है. आइए जानते है इसमें क्या है ख़ास.

इस स्कूटर में 125सीसी इंजन होगा जो कि 12.5पीएस का पावर और 11.5 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करेगा। इतना ही नहीं, स्कूटर को एफआई मतलब  फ्यूल इंजेक्शन टेक्नॉलजी से लैस किया जाएगा. सीवीटी ट्रांसमिशन से लैस इस स्कूटर के दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक्स होंगे जिससे की स्कूटर पर जल्द काबू किया जा सके. कीमत के लिहाज से देखें तो इसकी कीमत 90,000 रुपए के आसपास रहने की उम्मीद है.(कीमतों में अंतर हो सकता है.) 

ट्यूबलेस टायर्स और अलॉय वील्ज वाले इस स्कूर में एबीएस यानी ऐंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जाएगा. स्टाइल, अन्य फीचर्स और कलर्स के डीटेल्स इसकी अनवीलिंग के वक्त सामने आएंगे. भारत में इस स्कूटर का मुकाबला मुख्य रूप से होंडा ऐक्टिवा 125 और सुजुकी ऐक्सेस आदि स्कूटर्स से होना है. हीरे के नए माएस्ट्रो एज 125 से भी यह टक्कर लेगा. 

KTM ने लांच किया ड्यूक का नया स्पेशल मॉडल

जैगुआर लैंड रोवर ने दर्ज किया बड़ा मुनाफा

स्ट्रॉम R3 इलेक्ट्रिक कार भारत मे लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -