Turn off for: Hindi
गंभीर की ज़िंदगी का सबसे बुरा दिन
Share:

2007 टी20 वर्ल्ड फाइनल और 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में लाजवाब पारी के अलावा दो बार आईपीएल चैंपियन बनने वाली टीम के कप्तान. गौतम गंभीर के करियर में पिछले एक दशक कई अचीवमेंट किए साथ ही इन्हें कई अवार्ड्स से भी सम्मानित किया गया है. गौतम गंभीर ने अब 2956 दिनों बाद अपने आईपीएल करियर का सबसे बुरा दिन देखा है. 

दो दिन पहले ही कप्तानी छोड़ चुके हैं और अब गौतम गंभीर को दिल्ली डेयरडेविल्स की प्लेइंग इलेवन में भी जगह नहीं मिली है. गंभीर की जगह कॉर्लिन मुनरो को मौका दिया गया है. आईपीएल में 25 मार्च 2010 के बाद पहला मौका है, जब गौतम गंभीर आईपीएल के किसी मैच में नहीं शामिल हुए हों. गंभीर ने पिछले बार दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए ही खेलते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच मिस किया था. गौतम गंभीर ने इस सीजन में 6 मैचों में 17 के औसत से सिर्फ 85 रन बनाए हैं.

हालाँकि इस मैच में गंभीर की जगह कप्तानी का भार संभाल रहे श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की पुष्टि कर दी थी कि गौतम गंभीर ने खुद ही इस मैच में न खेलने का फैसला किया है. बता दें, इस मैच में गौतम गंभीर बेंच पर बैठे थे. दिल्ली ने कोलकाता के खिलाफ इस मैच में शानदार जीत दर्ज की थी. 

गंभीर को आतंकी बुलाने वाले पत्रकार का फैंस ने किया कुछ ऐसा हश्र

क्या आप जानते है सचिन पाकिस्तान के लिए भी खेल चुके है

भारत के तीन दिग्गजों की तीन नन्ही परियां, वीडियो वायरल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -