मैच के लिए वेन्यू तो एक साल पहले से तय था, फिर अब राजनीति क्यों...?
मैच के लिए वेन्यू तो एक साल पहले से तय था, फिर अब राजनीति क्यों...?
Share:

शिमला : हिमाचल प्रदेश में मैच कराए जाने के मसले पर कांग्रेस की दखलअंदाजी के बाद बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर ने जवाब में कहा है कि एक साल से कहां थे, वेन्यू तो एक साल पहले से तय था। ऐन मौके पर सुरक्षा का मुद्दा उठाना सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि मैच के लिए स्टेडियम का सेलेक्शन एक साल पहले हुआ था। आखिरी समय में राज्य सरकार सुरक्षा देने में असमर्थता जता रही है जो कि गलत है। इस मामले में राजनीति नहीं होनी चाहिए।

हिमाचल के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने ठाकुर को पत्र लिखा था, जिसमें उन्होने कहा था कि इससे शहीदों के परिवारों को ठेस पहुंचेगी। इसके जवाब में ठाकुर ने कहा कि जो लोग अभी मैच का विरोध कर रहे है, वही लोग कारगिल के बाद पाकिस्तानियों के साथ तस्वीरें खींच रहे थे। खेल को खेल ही रहने दिया जाए, तो बेहतर है। पत्र में वीरभद्र ने लिखा कि भारत और पाकिस्तान के बीच धर्मशाला में 19 मार्च को होने वाले वर्ल्ड टी20 चैंपियनशिप के मैच को रद्द करने या फिर किसी अन्य स्थान पर आयोजित करने के लिए कहा था।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने इस बारे में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को चिट्ठी भी लिखी है। वीरभद्र सिंह ने लिखा है कि हिमाचल प्रदेश के बहुत से जवान पाकिस्तान के खिलाफ लड़ रहे हैं और कई देश के लिए शहीद हुए हैं। वीरभद्र ने कहा कि हम अपने जवानों की शहादत का सम्मान करते हैं ऐसे में क्रिकेट मैच के पक्षधर नहीं हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -