गर्दन पर लगी गेंद और वहीं गिर पड़े वेंकटेश अय्यर, मैदान पर बुलानी पड़ी एम्बुलेंस
गर्दन पर लगी गेंद और वहीं गिर पड़े वेंकटेश अय्यर, मैदान पर बुलानी पड़ी एम्बुलेंस
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया में जगह बनाने वाले स्टार ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर के साथ एक दुखद हादसा हो गया है। दरअसल, एक मुकाबले के दौरान वेंकटेश की गर्दन पर चोट लग गई और उन्हें फौरन अस्पताल ले जाने की नौबत आ गई। बता दें कि फ़ास्ट बॉलर ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने धमाकेदार अंदाज में टीम इंडिया में एंट्री मारी थी। उन्होंने IPL 2021 में भी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेलते हुए बल्ले और गेंद से जमकर धमाल मचाया था। एक समय उन्हें ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का भी विकल्प भी माना जा रहा था, क्योंकि हार्दिक चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर हो गए थे।

लेकिन, अब हार्दिक ने भी धमाकेदार अंदाज में टीम इंडिया में वापसी की है। अब वह टी20 विश्व कप भी खेलते दिखाई देंगे। जबकि, वेंकटेश को अपनी खराब फॉर्म की वजह से टीम इंडिया से बाहर होना पड़ा। वेंकटेश इस वक़्त दलीप ट्रॉफी खेल रहे हैं। इसी दौरान उनके साथ यह बड़ा हादसा हुआ है। दरअसल, वेंकटेश अय्यर दलीप ट्रॉफी में मध्य क्षेत्र की तरफ से लिए खेल रहे हैं। टूर्नामेंट में एक मुकाबले के दौरान पश्चिम क्षेत्र के मध्यम गति के गेंदबाज चिंतन गजा के थ्रो से वेंकटेश को चोट लग गई। गजा की गेंद अय्यर के सिर और कंधे के बीच में लगी। जिससे वह मैदान पर गिर पड़े और सभी खिलाड़ी उनकी ओर भागे। यह चोट इतनी गंभीर थी कि मैदान के अंदर ही एम्बुलेंस बुलानी पड़ी।

 

रिपोर्ट के अनुसार, बल्लेबाज़ी कर रहे वेंकटेश अय्यर ने सबसे पहले गेंदबाज गजा की गेंद पर छक्का लगाकर अपना खाता खोला था। इसकी अगली गेंद पर वेंकटेश ने सीधा शॉट लगाया। इस बार गेंदबाज गजा ने गेंद को पकड़ लिया और तेजी से बल्लेबाजी साइड की तरफ स्टम्प पर थ्रो किया। लेकिन यह गेंद वेंकटेश की गर्दन पर लग गई। मैदान के बीचों बीच एम्बुलेंस बुलायी गयी और स्ट्रेचर भी निकाला गया पर 27 वर्षीय अय्यर ने मैदान से पैदल चलकर बाहर आने का निर्णय लिया। हालांकि, अय्यर फिर से बैटिंग करने आए, मगर 14 रन ही बना सके। फील्डिंग के दौरान अय्यर के स्थान पर अशोक मनेरिया को लगाया गया था।

'विराट पृथ्वी के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर, उनसे हर बार शतक की उम्मीद न रखें..', ब्रेट ली की अपील

इंदौर: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मुकाबलों पर मंडरा रहा मौसमी खतरा

कंगाल हुआ पाकिस्तान, अपने स्टार खिलाड़ी के इलाज का भी पैसा नहीं.., अफरीदी ने खोली पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -