Share:
'वीरे दी वेडिंग' से एकता की विदाई, सभी टेंशन में है भाई
'वीरे दी वेडिंग' से एकता की विदाई, सभी टेंशन में है भाई

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा बोले तो अभिनेत्री सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर खान जो के एक बार फिर से अपने पुराने हॉट शेप में लौंटकर फिल्मो के प्रति चिंतित हो गई है. जी हां बता दे कि, अभिनेत्री करीना कपूर खान जो के देखा जाए तो अभी तो फिल्मो के साथ साथ अपने बेटे तैमूर अली खान के चलते भी सुर्खियों में बन आई है. आपको बता दे कि करीना कपूर खान जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के चलते भी चर्चा में है जिसमे की करीना के साथ साथ और भी कई चर्चित कलाकार हमे नजर आने वाले है.

अभिनेत्री करीना कपूर खान जो के मां बनने के बाद फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' से कमबैक करने वाली हैं और इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए ही करीना गुरुवार को मुंबई से दिल्‍ली पहुंच गई हैं. लेकिन यहां करीना अकेले नहीं आई हैं, बल्कि अपने नन्‍हें नवाब तैमूर को भी लेकर पहुंची हैं. पिछले साल दिसंबर में मां बनीं करीना अपने बेटे से दूर नहीं रहना चाहतीं, लेकिन लगता है शूटिंग में तैमूर को साथ ले जाने पर भी करीना कोई फायदा ही नहीं हो रहा है.

शुक्रवार को इस फिल्‍म की शूटिंग का पहला दिन था परन्तु अब इस फिल्म के बारे में हमे कुछ पता चला है वह यह है कि, वीरे दी वेडिंग के भविष्य पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं. सुनने में आया है कि फिल्म की को-प्रोड्यूसर एकता कपूर फिल्म से अलग होने वाली हैं. जैसे ही इस चर्चा के बारे में अनिल कपूर को पता चला, वह सीधे जीतेंद्र के पास पहुंच गए. ताकि वह अनिल की बेटी की इस फिल्म से अलग ना हो.      

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आईला...!! चुलबुले वरुण की 'अक्टूबर' गर्ल फुदककर घोंसले से बाहर आई

निहलानी हुए बोल्ड, फिल्म ‘जूली-2’ के बनेंगे डिस्ट्रिब्यूटर

लोगों के दिलों को छू जाने वाले किरदार करना है पसंद, आयुष्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -