सौतन से छुटकारा पाए के लिए कर सकते हैं यह उपाय
सौतन से छुटकारा पाए के लिए कर सकते हैं यह उपाय
Share:

दुनियाभर में ना जाने कितने ही ऐसे पति पत्नी के रिश्ते हैं जिनमे पति दूसरी महिला के चक्कर में फंस जाता है और वह उसके साथ रहता है और पत्नी को भूल जाता है. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे वशीकरण के उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आपका पति आपके वश में रहेगा और दूसरी स्त्री पर लाइन नहीं मरेगा और ना ही कभी आपको छोड़कर जाएगा. आइए जानते हैं.


1. अपने पति को दूसरी स्त्री से बचाने के लिए गुरुवार रात 12 बजे अपने पति के थोड़े से बाल काटकर जला दे व बाद में पैर से मसल दे आवश्य ही जल्दी ही आपका पति आपके पास आ जायेगा और आपके वश में हो जाएगा.


 2. अपने पति को वश में करने के लिए एक भोजपत्र का टुकड़ा लेकर उस पर लाल चन्दन से पति का नाम लिख लें और उसे 3 दिन के लिए किसी सुरक्षित स्थान पे रख दे. इसके बाद उसे शहद की डिब्बी में डुबोकर रख दे. इससे आपका पति आपके वश में हो जाएगा.


3. अपने पति को वश में करने के लिए सबसे पहले अपने पति का नाम एक लाल स्कैच से सफ़ेद कागज पर लिख लें. उसके बाद उस कागज को फोल्ड करके उसे जला दें. उसके बाद उस कागज़ की राख को पानी या चाय में मिला कर पी ले. इससे आपका पति आपके वश में हो जाएगा और आपको छोड़कर कहीं नहीं जाएगा.

आपने प्यार में पागल हो जाएगी विवाहित स्त्री बस खिला दें यह चीज़

इस एक मंत्र से आपको अपना सब कुछ देने के लिए झट से तैयार हो जाएगी भाभी

दा कीच-कीच करती है सास तो ऐसे करें वश में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -