सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की हॉट योग करते हुए तस्वीरें, देखकर हो जाओगे हैरान
सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की हॉट योग करते हुए तस्वीरें, देखकर हो जाओगे हैरान
Share:

बॉलीवुड में दबंग गर्ल के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों तो फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर फैंस के साथ जुड़ी हुई होती हैं. सोनाक्षी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की हैं जिसमे वो हॉट योग करते हुए नजर आ रही हैं.

जी हाँ... तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोनाक्षी ने वाइट कलर की शार्ट ड्रेस पहनी हैं जिसमे वो बेहद हॉट पोज़ दे रही हैं. इस फोटो के साथ सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा हैं कि- Eye contact is a dangerous, dangerous thing... but oh so lovely! #tuesdaythoughts

इसके साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे सोनाक्षी योग करती हुई नजर आ रही हैं. ये सभी फोटोज़ ब्लैक एंड वाइट हैं जिसमे सिर्फ सोनाक्षी की योग करते हुए परछाई नजर आ रही हैं.

सोनाक्षी की सभी फोटोज़ को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही उनकी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं. इंस्टाग्राम पर ही सोनाक्षी के 10 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. आखिरी बार सोनाक्षी 'वेलकम तो न्यूयॉर्क' में नजर आई थी. अब जल्द ही सोनाक्षी एक बार फिर फिल्म 'दबंग-3' में नजर आने वाली हैं.

शादी के बाद पहली बार सोनम और आनंद ने शेयर की पहली रोमांटिक तस्वीर,

बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही इस एक्ट्रेस की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई लीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -