4 किलोमीटर पैदल चलकर रोमानिया बॉर्डर पहुंची वंशिता
4 किलोमीटर पैदल चलकर रोमानिया बॉर्डर पहुंची वंशिता
Share:

जिला कुल्लू के तकरीबन आठ विद्यार्थी यूक्रेन में अब भी फसे हुए है। रूस के तेज होते हमले के मध्य बच्चों के साथ उनके परिजन भी चिंतित हैं। वे रात भर सो भी नहीं पाए है। परिजन इंडियन गवर्नमेंट से बच्चों को जल्द अपने देश पहुंचाने की गुहार भी लगाते हुए नज़र आई। वहीं, कुल्लू की छात्रा वंशिता रोमानिया बॉर्डर पर पहुंच चुकी हैं। उन्हें माइनस तापमान में लगभग 4 किलोमीटर पैदल सफर करना पड़ा।

जिसके उपरांत वह रोमानिया स्थित कैंप में आ चुकी है। अब हवाई जहाज में सीट मिलने की प्रतीक्षा कर रही है। उनके पिता देवव्रत धीमान ने अपील की है कि केंद्र सरकार उनकी बेटी के साथ कीव में फंसे हजारों इंडियन बच्चों को जल्द निकाल कर ले आए। कीव में हालात लगातार बिगड़ने लगे है। उधर, कटराईं के भाई-बहन तथा मनाली की शुभदर्शनी अभी भी यूक्रेन के उजहोरोड में हैं।

परिजन बच्चों का हालचाल जानने के लिए दिन-रात फोन करके संपर्क में बने हुए है। विवेक गौतम ने इस बारें में बोला है  कि उनके दोनों बच्चों ने किराये का कमरा भी छोड़ चुके है। उन्हें हॉस्टल में रखा गया है। कुछ बच्चों को निकाला जा चुका है। अब उन्हें अपनी बारी का इंतजार है। मनाली से शुभदर्शनी के पिता भूप सिंह ने बोला है कि अभी बेटी का नंबर नहीं अब तक नहीं आया है। एएसपी कुल्लू एनएच नेगी ने कहा कि अभी यूक्रेन से एक छात्रा अपने आ चुकी है। 

पटरियों के बीच गिरा युवक... तभी आ गई ट्रैन, और फिर जो हुआ उसे देख दंग रह गए लोग

SHSB बिहार में बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, डायरेक्ट लिंक से जल्द करें आवेदन

1 मार्च को उज्जैन में होगा 'शिव ज्योति अर्पणम' महोत्सव, बनेगा विश्व रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -