वैन भीड़ पर चढ़ा दी और खुद गोली मार ली
वैन भीड़ पर चढ़ा दी और खुद गोली मार ली
Share:

एक ड्राइवर ने बेकाबू वैन भीड़ पर चढ़ा दी और इसके बाद उसने खुद को गोली मार ली. घटना पश्चिमी जर्मनी के मंस्टर शहर के सिटी सेंटर इलाके में घटी. मंस्टर पुलिस ने जानकारी दी कि इस हमले में 4 लोगों की मौत हुई है और 30 लोग घायल हो गए हैं. ड्राइवर ने खुद को गोली मार ली जिससे साफ है कि यह कोई हादसा नहीं बल्कि हमला ही था. हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि यह आतंकी हमला था या नहीं.

इससे पहले जर्मनी पुलिस की प्रवक्ता ने कहा था, "कई लोगों की मौत हुई है, संभवतः वैन में सवार संदिग्ध की भी मौत हो गई है. इस घटना में करीब 30 लोग घायल हुए हैं.' वहीं स्थानीय पुलिस लगातार घटना के अपडेट्स ट्वीट कर रही है. पुलिस ने ट्वीट किया है कि घटनास्थल पर स्थिति बेहद कन्फ्यूजिंग है. पुलिस ने लोगों को सिटी सेंटर इलाके की तरफ न जाने की सलाह दी है. पुलिस ने ट्वीट किया कि उस इलाके में न जाकर आम जनता उनकी मदद कर सकती है.

पुलिस ने आम लोगों से किसी भी प्रकार के अफवाह से बचने की अपील की है. पुलिस ने ट्वीट किया कि घटना से जुड़े हर अपडेट के लिए वे उनका ट्विटर हैंडल (@Polizei_nrw_ms) चेक करें. पुलिस ने लिखा, "कृपया ट्विटर और फेसबुक के माध्यम से अफवाह न फैलाएं. सिटी सेंटर के इलाके से अपने घर चले जाएं, हम यहां आपको पूरी जानकारी दे रहे हैं."

 

न्यूयॉर्क: ट्रम्प टॉवर में लगी आग

अरबों डॉलर के भ्रष्टाचार मामले में अदालत में पेश हुए जैकब जुमा

अमेरिकी प्रतिबन्ध पर रूस ने दिए कड़े कदम उठाने के संकेत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -