न्यूयॉर्क: ट्रम्प टॉवर में लगी आग
न्यूयॉर्क: ट्रम्प टॉवर में लगी आग
Share:

न्यूयॉर्क: अमेरिका के न्यूयॉर्क में स्थित ट्रंप टावर में शनिवार को आग लगने से हड़कंप मच गया. फायर विभाग के अधिकारियों के अनुसार इस घटना में किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की खबर नहीं है. शाम करीब 6:00 बजे के आसपास मिडटाउन मैनहट्टन में गगनचुंबी इमारत से धुआं आता देखा गया. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के स्वामित्व वाली इमारत के आसपास की सड़कें जिन पर ट्रंप संगठन के मुख्यालय हैं बंद थे. न्यूयॉर्क शहर के फायर विभाग ने इमारत की एक तस्वीर को ट्वीट किया जिसमें इमारत में लगी आग नजर आ रही है.


घटना के समय उस इमारत में ट्रंप परिवार का कोई सदस्य मौजूद नहीं थी. बिजनेसमैन रहे राष्ट्रपति ट्रंप का सारा कारोबार इसी ट्रंप टॉवर से संचालित होता है और उनका परिवार भी इसी इमारत में रहता है. ट्रंप टावर' अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का दूसरा घर है. उनका आधिकारिक आवास 'व्हाइट हाउस' है.हालांकि अमेरिका का राष्ट्रपति चुने जाने के बाद से ट्रंप ने यहां बहुत कम समय गुजारा है.  आग से सफलतापूर्वक निपटने पर राष्ट्रपति ट्रंप ने ट्वीट कर अग्निशमन कर्मियों और घटना की सूचना देने वालों के प्रति आभार प्रकट किया है.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने खुद भी एक ट्वीट करके घटना की जानकारी दी और कहा कि अब आग पर काबू पा लिया गया है  फायरमेन ने बहुत अच्छा काम किया है. धन्यवाद! 

अमेरिकी प्रतिबन्ध पर रूस ने दिए कड़े कदम उठाने के संकेत

अमेरिका से मिली लताड़ पर भड़का पाकिस्तान, कहा- हम इज्जत के भूखें

किम जोंग ने फिर की बड़े हथियारों के परिक्षण की तैयारी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -