Valentine's Day : महंगे गिफ्ट्स से नहीं इन चीज़ों से खुश होती हैं लड़कियां
Valentine's Day : महंगे गिफ्ट्स से नहीं इन चीज़ों से खुश होती हैं लड़कियां
Share:

वैलेंटाइन डे पास आता जा रहा है. ऐसे में हर कपल इस दिन को खास बनाने के लिए तरह तरह की प्लानिंग करते हैं. हर कोई इसके उत्साहित रहता है और अपनी प्लानिंग के अनुसार ही इस दिन को सेलिब्रेट भी करता है. मन में सभी के ये बात चलती है  कि आखिर लड़कियों को क्या पसंद होता है और क्या नहीं. ये बात लड़के आज तक नहीं समझ पाए हैं. ऐसे में जब लव मंथ आता है तो लड़के सारा दिन यही सोचते हैं कि लड़की को क्या गिफ्ट दिया जाए जो उसे बेहद खुश कर दे. इसी लिए हम आपको बताने जा रहे हैं लड़कियां किन चीज़ों से खुश होती हैं.

* डायमंड रिंग नहीं :

अगर आप सोचते हैं लड़कियों की पहली पसंद डायमंड रिंग होती है तो आप गलत हैं. क्योकि उन्हें डायमंड रिंग की जगह एक प्यारा से हग या आलिंगन की जरूरत होती है और अनोखे तरीके से प्यार का इज़हार ही उन्हें खुश कर देता है.

* रोमांटिक शायरी :

हर लड़की चाहती है उसका पार्टनर उसके लिए एक प्यार भरी शायरी या कविता लिखे जिसमें उन दोनों के बारे के प्यार के बारे में लिखा हो. ऐसे में प्यार का इज़हार उनके लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं होता.

* हग और किस :

ब्रिटिश हार्ट फाउंडेशन (BHF) का ये कहना है कि लड़कियां किसी गिफ्ट के अलावा एक हग या किस की उम्मीद करती हैं जो उन्हें और भी स्पेशल फील करा दे. ऐसे में लड़के कई बार महँगी चीज़े लेने की कोशिश करते हैं लेकिन लड़कियां वैसा कुछ चाहती नहीं है.

Rose Day 2019: अपने रिश्ते के अनुसार दें अलग-अलग रंगो के गुलाब

Valentine Day : वैलेंटाइन डे के पहले इन स्पेशल दिनों को सेलिब्रेट करना बिलकुल भी ना भूलें

'वेलेंटाइन डे' पर अपने पति से इतना महंगा गिफ्ट चाहती हैं काइली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -