वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए ये है लव कपल्स की फेवरेट डेस्टिनेशन्स
वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए ये है लव कपल्स की फेवरेट डेस्टिनेशन्स
Share:

फरवरी को यु ही प्यार का महीना नहीं कहा जाता है. इसके पीछे की वजह है 14 जनवरी. जिसे पूरी दुनिया में प्यार के ख़ास दिन के रूप में सेलिब्रेट किया जाता है. अगर आप भी मोहब्बत के इस ख़ास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए ख़ास प्लानिंग कर रहे है तो हम आपकी इसमे थोड़ी मदद कर देते है.

आज हम आपको कुछ ऐसी डेस्टिनेशन्स बताने जा रहे है. जो वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए बिलकुल परफेक्ट है.

स्विटजरलैंड: लव कपल की ड्रीम डेस्टिनेशन्स में से एक ये कंट्री अपने पहाड़ और वादियों के लिए दुनिया भर में फेमस है. यहाँ एक शानदार और यादगार वैलेंटाइन डे सेलेब्रेट किया जा सकता है.

थाइलैंडः ये कंट्री भी लव कपल की फेवरेट डेस्टिनेशन्स में से एक है. यहाँ आपको Samui, Phuket, और Krabi जैसी रोमांटिक डेस्टीनेशंस का लुफ्त उठाने का मौका मिलेगा.

साउथ अफ्रीका: अगर आप इस वैलेंटाइन डे कुछ रोमांचक करना चाहते है तो ये कंट्री आपके लिए परफेक्ट है. यहाँ आपको शानदार बीच, लग्जरी रिजॉर्ट्स, दुनिया की कुछ सबसे अच्छी वाइल्डलाइफ सफारी, सर्फिंग, बंजी जंपिग जैसी चीज़ों का लुफ्त उठाने का मौका मिलेगा.

सिंगापुर: भारत के पास स्थित ये कॉउंटयर आपके लिए वैलेंटाइन विकेंड डेस्टीनेशन साबित हो सकती है. यहाँ आपको अंडरवाटर वर्ल्ड एक्वेरियम जैसी कई शानदार चीज़ों का लुफ्त उठाने का मौका मिलेगा.

फ्रांस: दुनिया का सबसे रोमांटिक देश कहा जाने वाला फ्रांस. वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए परफेक्ट जगह है. पेरिस को दुनिया की सबसे रोमांटिक जगह यूँ ही नहीं कहा जाता है. यहाँ आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक पलों का आनंद उठा सकते है.

वैलेंटाइन स्पेशल : अपने पार्टनर की राशि के अनुसार दे उन्हें तोहफा

इंदौरी तड़का : तू मेरेको Love You Too बोलती है की मैं नस काट लू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -