Share:
मोटी होने के कारण इस एक्ट्रेस को नहीं मिलता काम, कहा- 'मेरी जांघें बहुत चौड़ी ...'
मोटी होने के कारण इस एक्ट्रेस को नहीं मिलता काम, कहा- 'मेरी जांघें बहुत चौड़ी ...'

आप सभी जानते ही होंगे कि महिलाओं को निजी जिंदगी में कितना कुछ झेलना पड़ता है फिर वह एक्ट्रेस हो या कोई आम लड़की. ऐसे में हाल ही में एक मशहूर हस्ती ने खुद अपने जीवन के उन बातों के बारे में बताया है जो वह झेल चुकीं हैं. जी हम बात कर रहे हैं टीवी की जानी-मानी अदाकारा वाहबिज दोराबजी की. वाह्जीब ने हाल में अपनी जिंदगी के बारे में एक ऐसा ही खुलासा किया है जिसे सुनने के बाद सभी सन्न रह गए हैं. जी दरअसल वाहबिज दोराबजी को निजी जिंदगी में इतना कुछ झेलना पड़ता है कि वह इससे तक चुकीं हैं. हाल ही में वाहबिज दोराबजी ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा है कि 'मेडिकल कंडीशन्स की वजह से जब उनका वजन बढ़ गया तो उन्हें कोई कास्ट नहीं करना चाहता था.

यहां तक कि ऑडिशंस में लोग उनसे कहते थे कि उन्हें अपना वजन कम करना चाहिए.' वहीं आगे उन्होंने कहा, 'मैं यह मान चुकी हूं कि हर किसी का बॉडी स्ट्रक्चर पतला नहीं हो सकता है लेकिन हर किसी महिला में इसके खिलाफ लड़ने की क्षमता भी नहीं होती है. मैं जानती हूं कि फिट रहना जरूरी है लेकिन कभी-कभी आपका मेटाबॉलिज्म उस तरह से सपोर्ट नहीं करता है, जैसे आप चाहते हैं. मैं रोज जिम जाती थी ताकि मैं एक खास तरीके की लग सकूं.'

वहीं अपनी बातों को आगे ले जाते हुए वाहबिज ने कहा, 'कुछ समय पहले मेडिकल कंडीशन्स की वजह से मैंने कुछ वजन गेन कर लिया था. जब मैं ऑडिशन्स पर जाती थी तो लोग मुझे कहते थे कि मुझे वजन कम करने की जरूरत है. जब मैं स्विमसूट पहनती थी तो लोग कहते थे कि मेरी जांघें बहुत चौड़ी लग रही हैं और मुझे यह नहीं पहनना चाहिए. अगर आप मोटे हो तो लोग आपको अलग-अलग नामों से पुकारने लगते हैं, जिससे आपका विश्वास कर होने लगता है. मैं कई बार इस वजह से टूट गई थी और मेरा आत्मविश्वास कहीं खो गया था.' आप सभी जानते ही होंगे कि वाह्जीब इस समय इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

कपिल पर जमकर भड़कीं परिणीति चोपड़ा, कहा- 'अपनी पत्नी का नंबर दो...'

इस बड़े ट्विस्ट के साथ डॉक्टर के यहाँ होगी नायरा और कार्तिक की मुलाक़ात, वेदिका को लगेगा झटका!

'नच बलिये सीजन 9' की इस जोड़ी संग हुआ बड़ा हादसा, लगी गंभीर चोट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -