वी22 होगी बजाज की अगली पेशकश, जानिए इसकी खासियत
वी22 होगी बजाज की अगली पेशकश, जानिए इसकी खासियत
Share:

बजाज वी12 की सफलता से खुश बजाज ऑटो ने हाल ही में वी12 को भी लॉन्च किया है। वी-सीरीज़ में कंपनी जल्द ही एक और विस्तार करने वाली है। इन दिनों कंपनी नई बाइक बजाज वी22 पर काम कर रही है। बताया जा रहा है कि बजाज वी22 को बजाज पल्सर 220 की तर्ज पर तैयार किया जाएगा। बजाज वी22 की कुछ तस्वीरें इटली के डिजाइनर ओब्रेदान बेज़ी ने रिलीज़ की है।

इसके डिजान की बात करे तो इसे शानदार लुक दिया गया है। डिजाइनर द्वारा कुछ तस्वीरें जारी की गई है जिसमें यह बाइक स्क्रैम्बलर लुक और मॉडर्न कैफे रेसर लुक में नज़र आ रही है। कंपनी के एमडी राजीव बजाज ने ऐलान किया था कि वी-सीरीज की बाइक को प्रीमियम कम्यूटर सेगमेंट के तौर पर पोजिशन किया गया है और आगे भी इस सीरीज़ की और भी नई बाइक को पेश किया जाएगा।

इस नई बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें 220सीसी, ऑयल-कूल्ड इंजन लगा हो सकता है जो 21.05 पीएस का पावर और 19.12Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स लगाया जाएगा। इस इंजन के साथ बाइक की माइलेज करीब 30-40 किलोमीटर प्रति लीटर हो सकती है। फिलहाल बजाज वी22 के लॉन्च के बार में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन जानकारी के मुताबित इस नई बाइक को इसी साल बाज़ार में पेश किया जा सकता है। इस बाइक की अनुमानित कीमत 85,000 रुपये से लेकर 91,000 रुपये के लगभग हो सकती है।

जल्द होगी फॉक्सवैगन टिगुआन लॉन्च, जानिए खासियत

टोयोटा वायोस 2018 दिल्ली ऑटो एक्सपो होगी लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -