उत्तराखंड में भयानक हादसा, कार खाई में गिरने से तीन की मौत
उत्तराखंड में भयानक हादसा, कार खाई में गिरने से तीन की मौत
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के पौड़ी जनपद के एकेश्वर ब्लॉक में एक बड़ा हादसा हो गया है, यहाँ एक ईको मारुति कार 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई. इस दर्दनाक हादसे में कार सवाल तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. हादसे कि सूचना मोलने के बाद मौके पर पहुंची सतपुली पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने गांव के लोगों के साथ मिलकर इस घायल का रेस्क्यू कर लिया. 

मिली जानकारी के मुताबिक, एकेश्वर ब्लॉक के संगलाकोटी के बड़ेथ गांव में रात 10:30 से 11 बजे के बीच यह दुर्घटना हुई. हादसे में एक इको मारुति गाड़ी खाई में जा गिरी. हादसे की सूचना पर SDRF टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची. SDRF के सब इंस्पेक्टर मनोज सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि मौके पर एक ईको गाड़ी 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई थी.

यहां पहले से मौजूद स्थानीय नागरिकों की सहायता से एक घायल का रेस्क्यू कर लिया गया था. टीम ने रातभर अभियान चलाकर तीन शवों को बरामद किया. गाड़ी में सभी स्थानीय लोग सवार थे. मृतकों के नाम मनोज कुमार पिता बलवीर सिंह निवासी सल्ड, कैलाश चन्द पिता भगत राम निवासी बड़ेथ और मेला राम पिता भगत राम निवासी सल्ड बताए गए हैं.

इस परेशान से जूझ रहा केंद्रीय प्रशासनिक न्यायाधिकरण

लोगों में छाई खुशी की लहर, लॉकडाउन में इस विमान ने भरी मेलबर्न की उड़ान

इस प्लान से कोरोना की जमीनी हकीकत जान रहे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -