उत्तराखंड: कॉलेज निदेशक के घर पहुंचकर कांग्रेस विधायक मदन बिष्ट ने किया हंगामा, दी गाली, FIR दर्ज

उत्तराखंड: कॉलेज निदेशक के घर पहुंचकर कांग्रेस विधायक मदन बिष्ट ने किया हंगामा, दी गाली, FIR दर्ज
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के अल्मोडा जिले के द्वाराहाट से एक कांग्रेस विधायक पर सोमवार (18 सितंबर) रात एक स्थानीय इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक को कथित तौर पर अपशब्द कहने और उनके आवास पर हंगामा करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। केकेएस मेर (कुमाऊं इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक) द्वारा दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, द्वाराहाट से कांग्रेस विधायक मदन सिंह बिष्ट ने पहले उन्हें फोन पर गाली दी और बाद में अपने लोगों के साथ उनके घर पहुंचे और हंगामा किया। 

केकेएस मेर ने आगे कहा कि इस घटना का ऑडियो क्लिप उनके पास है, जिसमे कांग्रेस विधायक की आवाज़ दर्ज है और अव्यवस्था कैमरे पर भी रिकॉर्ड हुई है। उन्होंने कांग्रेस विधायक मदन बिष्ट से अपनी जान को खतरा भी जताया है। बदले में, मदन बिष्ट ने एक जवाबी शिकायत दर्ज की, जिसमें आरोप लगाया गया कि इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक ने उनके बार-बार टेलीफोन कॉल का जवाब न देकर प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है। उन्होंने कहा कि वह मेस कर्मचारियों के संबंध में निदेशक से बात करना चाहते थे।

वहीं, इस मामले पर कांग्रेस विधायक मदन बिष्ट ने कहा है कि, "मैंने कॉल पर उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने छह बार प्रयास करने के बावजूद अपने फोन का जवाब नहीं दिया। जब मैं उनके घर गया, तो उन्होंने मुझसे 'दफा हो जाने' के लिए कहा, अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, जो प्रोटोकॉल का पूर्ण उल्लंघन है।" पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

नूंह शोभायात्रा पर हमला: कोर्ट ने कांग्रेस विधायक मम्मन खान को 14 दिन की हिरासत में भेजा, जांच में सहयोग नहीं कर रहे MLA

कश्मीर में लश्कर का कमांडर उजैर खान ढेर, आतंकियों का सफाया करने निकली भारतीय सेना

नई संसद का भव्य श्री गणेश, लोकसभा में 'नारी शक्ति वंदन अधिनियम' पारित! महिलाओं को मिली बड़ी सौगात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -