उन्नाव में 'जय श्री राम' के नारे से नहीं, बल्कि इस वजह से शुरू हुआ था विवाद
उन्नाव में 'जय श्री राम' के नारे से नहीं, बल्कि इस वजह से शुरू हुआ था विवाद
Share:

उन्‍नाव: यूपी के उन्‍नाव के मदरसे में छात्रों के साथ बदसलूकी करने और कथित रूप से जय श्रीराम के नारे लगवाने के मामले में महत्वपूर्ण बात निकलकर सामने आई है. अब पुलिस ने कहा है कि उन्‍नाव में नारे लगवाने जैसी कोई घटना नहीं हुई थी. यह विवाद क्रिकेट को लेकर शुरू हुआ था. खेल के दौरान ही बच्‍चों के बीच लड़ाई हो गई थी. एडीजी लॉ पीवी राम शास्‍त्री का कहना है कि अराजकतत्‍वों की तरफ से उन्‍नाव में माहौल खराब करने का प्रयास हुआ है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि 11 जुलाई को दो पक्षों के बच्‍चों के बीच लड़ाई हुई थी. दोनों पक्षों के बीच क्रिकेट को लेकर विवाद हुआ था. दोनों पक्षों के बीच मारपीट भी हुई थी. इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी. गुरुवार को दोनों समुदायों को लेकर शहर में स्थिति तनावपूर्ण रही थी. देर रात पुलिस जांच में निर्दोष साबित होने पर दोनों आरोपियों को रिहा कर दिया गया. यह मामला उन्नाव के सदर कोतवाली इलाके का था.

पुलिस ने बताया कि 11 जुलाई को दोपहर में जीआईसी मैदान में दारुल उलूम फैज-ए-आम मदरसे के बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे. तभी कुछ और बच्चे भी वहां पहुंच गए थे. जिसके बाद वहां क्रिकेट खेलने को लेकर कहासुनी होने लगी. मौलाना ने आरोप लगाया है कि बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे, तभी कुछ और बच्चे वहां पहुंचे उन्होंने बच्चों से जय श्री राम के नारे लगाने के लिए कहा. जब बच्चों ने इसके लिए इंकार किया तो युवकों ने मदरसे के छात्रों के साथ मारपीट की और उनके कपड़े भी फाड़ दिए. इसके बाद मदरसे के छात्रों ने मदरसा पहुंचकर आपबीती सुनाई और पुलिस को मामले की जानकारी दी.

किराएदारों और माकन मालिकों के लिए बनेगा नया कानून, तैयार हुआ ड्राफ्ट

बीच सड़क पर आराम फर्मा रहे थे शेर, गाड़ियों का लगा जाम और...

CCTV कैमरे में कैद हुआ BSF के ASI का जुर्म, दिल्ली एयरपोर्ट से हुआ गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -