यूपी STF को बड़ी कामयाबी, किडनैप हुए मेडिकल छात्र को सकुशक छुड़ाया

By Bhavesh Bakshi
Jan 22 2021 01:19 PM
यूपी STF को बड़ी कामयाबी, किडनैप हुए मेडिकल छात्र को सकुशक छुड़ाया

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में अगवा मेडिकल छात्र के मामले में नोएडा STF को बड़ी सफलता मिली है. BAMS की पढ़ाई कर रहे डॉक्टर गौरव हलदर को सुरक्षित बरामद कर लिया गया है. गौरव हलदर, 19 जनवरी को गोंडा के एक कॉलेज से अचानक लापता हो गया था. बाद में अपहरणकर्ताओं ने गौरव के पिता से 70 लाख रुपये फिरौती के रूप में मांगे थे. इस मामले के उजागर होने के बाद यूपी पुलिस में हड़कंप मच गया था. जिसके बाद यूपी STF की नोएडा टीम ने मामले की तफ्तीश शुरू की और किडनैपर्स के चंगुल से गौरव को सकुशल छुड़वा लिया. 

यही नहीं, इस मामले में STF की टीम ने दिल्ली के डॉक्टर सहित तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार, दिल्ली के डॉक्टर अभिषेक सिंह ने अपनी परिचित महिला डॉक्टर के साथ मिलकर किडनेपिंग की साजिश रची थी. BAMS छात्र गौरव हलदर को महिला ने हनी ट्रैप में फंसा कर मिलने के लिए बुलाया था. गौरव जब लड़की से मिलने पहुंचा तो वहां पहले से उपस्थित डॉक्टर अभिषेक और उसके साथियों ने उसे नशे का इंजेक्शन दिया और उसे गोंडा से दिल्ली ले आए. 

बाद में गौरव के पिता से 70 लाख की फिरौती मांगी गई थी. साथ ही कहा गया था कि यदि 22 जनवरी तक फिरौती की रकम नहीं मिली तो उसका क़त्ल कर दिया जाएगी. हालांकि नोएडा STF की टीम ने इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट कर गौरव को सकुशल बरामद कर लिया. 

29,300USD के स्तर तक गिरा बिटकॉइन

मुफ्त पाठ्यक्रमों की पेशकश करने के लिए कैलिफोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी के साथ काम करेगा NSDC

23 जनवरी को होगा राष्ट्रीय शिक्षा सम्मेलन