उत्तरप्रदेश: झाड़ियों में महिला का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी
उत्तरप्रदेश: झाड़ियों में महिला का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी
Share:

बलरामपुर: यूपी के बलरामपुर में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक 30 वर्षीय विवाहिता की लाश झाड़ियों के बीच मिली, शव के दोनों हाथ बंधे हुए थे। जानकारी के अनुसार बता दें कि स्थानीय लोगों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी है। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को हिरासत में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं पुलिस के अनुसार शव के दोनों हाथ बंधे हुए थे। मृत महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त थे, ऐसा लग रहा था मानो रेप के बाद हत्या की गई हो।

आरएसएस खोलेगा अब उत्तराखंड में मदरसे

यहां बता दें कि ये मामला कोतवाली देहात के मेडीलाल पुरवा गांव का है। वहीं बता दें कि यहां जांच के लिए पहुंची पुलिस ने जब घटनास्थल के आसपास खोजबीन की तो शराब की कुछ बोतलें भी मिली हैं, फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इसके साथ ही बता दें कि कोतवाली देहात पुलिस ने आसपास के गांव से लोगों को बुलाकर महिला के शव की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन अभी तक महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

चुंबन प्रतियोगिता का ऐलान कर विवादों में घिरे विधायक साइमन मरांडी

गौरतलब है कि इस तरह के मामले पिछले कुछ दिनों से लगातार ही होते आ रहे हैं। वहीं बता दें कि इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह ने बताया कि गांव के ही किसी व्यक्ति ने डायल 100 पर इस मामले की सूचना दी थी, कि झाड़ियों में एक महिला का शव पड़ा हुआ है। वहीं सूचना के फौरन बाद डायल 100 देहात की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। शव की शिनाख्त न हो पाने के कारण शव का फोटो व्हाट्सऐप, फेसबुक और ट्विटर के ग्रुप में शेयर किया गया है। 


खबरें और भी

नर्सिंग स्टूडेंट को थप्पड़ मारने पर बीएचयू चीफ प्रॉक्टर के खिलाफ हुई रिपोर्ट

सबरीमाला मंदिर: आधारहीन याचिका से नाराज कोर्ट ने भाजपा नेता पर लगाया 25 हजार का जुर्माना

बेमेतरा: स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में तैनात था जवान, लैपटाप मिलने पर कांग्रेस का हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -