यूपी के सहारनपुर में दर्दनाक हादसा, 7 वर्षीय बच्ची की झुलसकर मौत, चार अन्य घायल

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद के एक परिवार में उस वक़्त कोहराम मच गया, जब फूस के छप्पर में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से अचानक आग भड़क जाने से एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो छोटे छोटे बच्चों समेत 4 लोग बुरी तरह झुलस गए। झुलसे बच्चों और महिलाओं को उपचार हेतु नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उनकी नाजुक हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

कोतवाली इलाके के अंतर्गत आने वाले गांव बास्तम सुल्तानपुर में गांव में सूर्य निकलने से पहले ही एक परिवार का सूर्य उस वक़्त डूब गया जब अचानक शॉर्ट सर्किट से बिजली का तार टूटकर फुस का छप्पर डल गया और छप्पर में आग भड़क उठी। आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर गांववालों भीड़ एकत्रित हो गई और ग्रामीणों ने बमुश्किल से आग बुझाई, किन्तु तब तक 7 साल की एक बच्ची की झुलस कर मौत हो गई।

जबकि दो बच्चे व दो महिलाओं समेत 4 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। बताया जा रहा है कि मृतक बच्ची की मां अपने बच्चों के साथ कुछ दिनों की छुट्टियों पर अपने मायके आई हुई थी। इसी दौरान ये दर्दनाक हादसा घटित हो गया। फिलहाल पुलिस ने मृतक बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों का हालचाल ले रही है।

पेट्रोल के दामों में लगातार चौथे दिन बढ़ोतरी, डीजल की कीमत स्थिर

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने माना, मुश्किल दौर से गुजर रही भारतीय अर्थव्यवस्था

ई-कॉमर्स कंपनियों के खिलाफ संगठन कैट ने किया राष्ट्रव्यापी आंदोलन छेड़ने का ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -