पेट्रोल के दामों में लगातार चौथे दिन बढ़ोतरी, डीजल की कीमत स्थिर
पेट्रोल के दामों में लगातार चौथे दिन बढ़ोतरी, डीजल की कीमत स्थिर
Share:

नई दिल्ली: पेट्रोल-डीजल के दामों में सोमवार को भी बदलाव हुआ. जहां पेट्रोल की कीमत में वृद्धि दर्ज की गई. वहीं डीजल की कीमतें आज कम हुईं हैं. पेट्रोल की कीमत में सोमवार को लगातार चौथे दिन इजाफा दर्ज किया गया. तेल कंपनियों ने सोमवार को पेट्रोल की कीमतें 15-16 पैसे प्रति लीटर तक बढ़ा दी. वहीं डीजल के दामों में राहत देते हुए तेल कंपनियों ने 6-7 पैसे प्रति लीटर की कटौती की है.

सोमवार को पेट्रोल की कीमत में वृद्धि के बाद राजधानी दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल 73.20 रुपये के हिसाब से बिक रहा है. वहीं कटौती के बाद दिल्ली में डीजल की कीमतें 65.85 रुपये प्रति लीटर हो गई हैं. इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन की वेबसाइट के अनुसार, दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 73.20 रुपये थे. वहीं आर्थिक राजधानी मुंबई में पेट्रोल की कीमत 78.87 रुपये प्रति लीटर थी. 

वहीं यदि कोलकाता की बात करें तो यहाँ पेट्रोल के दाम 75.91 रुपये और चेन्नई में 76.08 रुपये प्रति लीटर दर्ज किए गए हैं. वहीं डीजल के भाव कटौती के बाद दिल्ली में 65.85 रुपये लीटर हो गए हैं. वहीं मुंबई में डीजल के रेट 69.07 रुपये लीटर हैं. इसके अलावा कोलकाता में एक लीटर डीजल 68.26 रुपये लीटर के भाव बिक रहा हैं. वहीं चेन्नई में एक लीटर डीजल 69.60 रुपये में मिल रहा है.

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने माना, मुश्किल दौर से गुजर रही भारतीय अर्थव्यवस्था

ई-कॉमर्स कंपनियों के खिलाफ संगठन कैट ने किया राष्ट्रव्यापी आंदोलन छेड़ने का ऐलान

एक ही झटके में इतने गिरे सोने-चांदी के दाम, जानिए नई कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -