एक्शन मोड में यूपी पुलिस, पिछले 24 घंटों में किए 4 एनकाउंटर

Jul 13 2019 11:18 AM
एक्शन मोड में यूपी पुलिस, पिछले 24 घंटों में किए 4 एनकाउंटर

गाजियाबाद: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले में पुलिस ने पिछले 24 घंटे में 4 एनकाउंटर किए हैं. पुलिस और बदमाशों के बीच हुए एनकाउंटर के दौरान अलग-अलग थाना क्षेत्र में पांच शातिर इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. गाजियाबाद के लोनी इलाके में बंथला नहर के पास शुक्रवार को दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच हुए एनकाउंटर के दौरान दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया था.

दूसरे मामले में थाना विजय नगर इलाके में भी इंडस्ट्रियल एरिया में सघन तलाशी अभियान के दौरान पुलिस और बदमाश के बीच हुए एनकाउंटर के बाद 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गई. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने इन बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियार भी बरामद कर लिए हैं, इन तीनों ही बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित था.

तीसरे मामले में खोड़ा कालोनी में भी पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ. यहां हापुड़ के रहने वाले बदमाश फुरकान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. चौथे मामले में थाना लिंक रोड पर महिला से चेन लूटकर भाग रहे बदमाश के साथ भी पुलिस का एनकाउंटर हुआ. इसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया.

किराएदारों और माकन मालिकों के लिए बनेगा नया कानून, तैयार हुआ ड्राफ्ट

बीच सड़क पर आराम फर्मा रहे थे शेर, गाड़ियों का लगा जाम और...

CCTV कैमरे में कैद हुआ BSF के ASI का जुर्म, दिल्ली एयरपोर्ट से हुआ गिरफ्तार