Share:
हाथियों का आतंक जारी, ग्रामीण महिला की मौके पर हुई मौत
हाथियों का आतंक जारी, ग्रामीण महिला की मौके पर हुई मौत

शहड़ोल/ब्यूरो। हाथियों के हमले में एक ग्रामीण महिला की मौत का मामला सामने आया है। बीते कुछ दिनों बाद दो अलग-अलग हाथियों का दल फिर शहड़ोल आ पहुंचा है। हाथियों का दल ग्रामीण क्षेत्र में उत्पात मचा रहा है। मामले की जानकारी लगते ही वन अधिकारी, पुलिस और राजस्व का अमला मौके पर पहुंचा।

जिले में एक बार फिर हाथियों का 3 अलग-अलग दल वापस लौट आया है। दल ब्यौहारी ब्लाक के पपौन्ध थाना क्षेत्र के खारी बड़ी गांव के रहने वाले ग्रामीण मनीराम केवट को माड़ा नाला के पास देर शाम कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। हाथियों के उत्पात मचाने से ग्रामीणो में दहशत है। आलम ये है कि ग्रामीण हाथियों के दहशत में रतजगा कर रहे हैं। बीते कुछ माह के अंदर हाथियों ने 6 से अधिक लोगों को शहड़ोल जिले में मौत के घाट उतारा है।

बता दें कि ब्यौहारी ब्लाक के पपौन्ध पनपथा बफर जोन से पिछले कुछ दिनों से 3 अलग अलग हाथियों का दल जंगल से लगे छतैनी, पटरहटा, छतवा, पपोढ़, खारी, धनेढ़, धनीड़ी, गोरीघाट, पटपरहटोला, बनासी, खुसरिया ग्रामीण क्षेत्रो में विचरण कर रहा है। हाथियों के उत्पात से गांव के लोग परेशान, लोगों के खेती सहित मकानों को भी नुकसान पहुंचा रहे है। पिछले महीने जयसिहंगर वन परिक्षेत्र में हाथियों के दल ने 5 ग्रामीणों को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया था। जिसके बाद एक बार फिर हाथी के हमले में एक ग्रामीण की मौत हो गई है।

नवरात्रि: नेत्रों का है विकार तो जरूर करें नैनादेवी मंदिर के दर्शन

पुलिस ने योगी के मंदिर से हटाई मूर्ति, चांदी का छात्र और चढ़ावा भी गायब

जानिए क्या है इस बार 'विश्व पर्यावरण स्वास्थ्य दिवस' थीम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -