Share:
कासगंज में पुलिस ने पकड़ी हथियारों की बड़ी खेप, दिल्ली से आए 3 तस्कर गिरफ्तार
कासगंज में पुलिस ने पकड़ी हथियारों की बड़ी खेप, दिल्ली से आए 3 तस्कर गिरफ्तार

कासगंज: हाल ही में यूपी पुलिस के सिपाही की हत्या को लेकर चर्चा में रहा कासगंज जिला अब एक फिर सुर्खियों में आ गया है. दरअसल, पुलिस ने यहां तीन तस्करों से हथियारों की खेप बरामद की है. तीनों बदमाश दिल्ली के निवासी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने इन बदमाशों के पास से पिस्टल, तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं. बदमाशों के पास बड़ी तादाद में हथियार मिलने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर ने जानकारी देते हुए बताया है कि असलहा तस्करों पर कार्रवाई पटियाली थाना पुलिस दरियागंज के पास अलीगंज तिराहे पर की गई है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस तलाशी अभियान चला रही थी. इसी दौरान रेड कलर की आईटेन कार को रुकवाने का प्रयास किया गया. कार रुकवाने पर उसमें मौजूद तीन लोग भागने लगे. पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों को दबोच लिया. कार की तलाशी ली गई तो पुलिस भी दंग रह गई. कार में कई असलहा रखे गए थे. पुलिस ने कार से पांच देशी पिस्टल, 7 अवैध तमंचे और 6 कारतूस बरामद किए हैं. इसके अलावा आईटेन कार को भी जब्त कर लिया गया है.

अरेस्ट किए गए तीनों असलहा तस्कर दिल्ली के रहने वाले हैं. इनकी पहचान आरिफ, नादिर और आकिल के तौर पर हुई है. पुलिस ने गिरफ्त में आये युवकों से गहन पूछताछ के बाद असलहा बनाने वालों की खोजबीन शुरू कर दी है.

IIH अनुसंधान: 16.3-लाख किसानों ने पांच दिनों में विशेषज्ञों के साथ की बातचीत

वित्त वर्ष 23 तक दृष्टि में नहीं है सार्थक आर्थिक सुधार: Ind-रेटिंग अनुसंधान

लगातार 5वें दिन महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए आपके शहर में क्या है भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -