खुशियों में पसरा मातम, तेज रफ़्तार कार ने बारातियों को रौंदा, दो की दर्दनाक मौत
खुशियों में पसरा मातम, तेज रफ़्तार कार ने बारातियों को रौंदा, दो की दर्दनाक मौत
Share:

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जिले के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार रात एक शादी की खुशियों में उस समय मातम पसर गया, जब एक तेज रफ़्तार कार ने कई बारातियों को रौंद दिया. राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि कई जख्मी हो गए. कई लोगों को गंभीर चोटें भी आई हैं जिन्हें उपचार के लिए मेरठ रेफर किया गया है.

दरअसल, सिखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव बहादरपुर के अंकुल का विवाह शेरनगर की हेमा के साथ 16 फरवरी को थी. मंडी कोतवाली क्षेत्र स्थित दिल्ली देहरादून हाइवे पर एक बैंक्वेट हॉल में अंकुल बारात लेकर पहुंचा था. दुल्हन हेमा भी एक कार में सवार होकर बैंक्वेट हॉल आ रही थी. दुल्हन कार में सनरूफ खोलकर नाच रही थी. लोग शादी के जश्न में डूबे हुए थे. दूल्हा-दुल्हन के परिवार वाले भी हाइवे पर दुल्हन की कार के सामने डांस करने लगे. तभी एक कार आई और दर्जनों बारातियों को रौंद दिया. 

यह टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि कई जख्मी हो गए. मृतकों में दूल्हे का चचेरा भाई और एक बाराती शामिल है. वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने कार को बरामद कर लिया है. हालांकि, कार ड्राइवर फरार होने में कामयाब रहा. पुलिस ने केस दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है.

भोपाल वन विहार को ऐसे मॉडल के रूप में विकसित करें कि सिंगापुर से भी लोग नाइट सफारी के लिए आएं: CM शिवराज

लगातार 10वें दिन बढ़े पेट्रोल-डीजल के भाव, जानिए क्या है आज की कीमतें

पेटीएम मनी ने F&O सेगमेंट में शेयर बाजार में खोला कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -