मुस्लिम से हिन्दू बने युवक को मिल रही जान से मारने की धमकियां, पुलिस से मांगी सुरक्षा
मुस्लिम से हिन्दू बने युवक को मिल रही जान से मारने की धमकियां, पुलिस से मांगी सुरक्षा
Share:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक मुस्ल‍िम युवक धर्म बदलकर हिंदू बन गया है. इसके बाद से ही उसे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. धर्म परिवर्तन करके हिंदू बने अब इस व्यक्ति ने पुलिस से सुरक्षा मांगी है. उसका कहना है कि उसे धर्म बदलने पर धमकी मिल रही है. 26 वर्ष का कासिम कुछ दिन पहले धर्म परिवर्तन करके हिंदू बन गया है. 

आर्य समाज में आवश्यक प्रक्रिया अपनाते हुए कासिम अब करमवीर बन गया है. इस धर्म परिवर्तन पर करमवीर का कहना है, 'ऐसा महसूस हुआ कि हमारे पूर्वज जो थे, वे अकबर-बाबर की औलाद नहीं थे, हमारे पूर्वज हिन्दू समाज के थे, वही मुझे अच्छा लगा और मैं अपने पूर्वजों में आया हूं, मैंने घर वापसी की है, पूरे परिवार के साथ की है, बिना किसी दबाव के की है.' धर्म परिवर्तन के बाद करमवीर उर्फ कासिम को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. उसका कहना है कि मेरा नाम कासिम था और मैंने अब धर्म बदल लिया है. जब मैंने मुस्लिम समुदाय के लोगों को धर्म परिवर्तन के संबंध में बताया तो मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. मुझे सुरक्षा की आवश्यकता है.

कासिम उर्फ करमवीर की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक क्राइम अरविंद कुमार ने कहा कि हमने पीड़ित की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया है. उसने (कासिम उर्फ करमवीर) आरोप लगाया है कि उन्हें कुछ लोगों द्वारा धमकी दी जा रही है इसलिए हमने उनके घर पर सुरक्षा तैनात की है.

अनुपम रसायन ने 760 करोड़ रुपये के आईपीओ के लिये सेबी को सौंपे दस्तावेज

वित्त वर्ष 2011 में सकल घरेलू उत्पाद की वृद्धि दर शून्य से बढ़कर हुई इतनी

RBI प्रतिभूतियों की खरीद और बिक्री का एक साथ किया जाएगा संचालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -