'माँ को रौंदती जा रही थी ट्रेन, मैं चिल्ला रही थी..', चिड़ियाघर में हुआ खौफनाक हादसा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित चिड़ियाघर में हुई दुर्घटना में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। वो पति और अपने बच्चों के साथ यहां घूमने पहुंची थी और ट्रेन में बैठने जा रही थी इसी बीच ड्राइवर ने ट्रेन चला दी। इससे महिला गिरकर पटरी पर पहुंच गई और गंभीर रूप से जख्मी हो गई। आनन-फानन में महिला को हैलट हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, कानपुर में चकेरी के रहने वाले सुबोध शर्मा अपनी पत्नी अंजू शर्मा और 2 बच्चों के साथ चिड़ियाघर घूमने के लिए आए थे। वहां पूरे परिवार ने ट्रेन में बैठकर घूमना शुरू किया। इसी दौरान वहां ये दिल दहला देने वाला हादसा हो गया, जिसमें ट्रेन से गिरने से महिला की मौत हो गई। महिला की बेटी अदिति का कहना है कि, "मां ट्रेन में बैठने ही जा रही थी कि तभी ड्राइवर ने ट्रेन चला दी। इससे मां का बैलेंस बिगड़ा और वो नीचे गिर गई। कई बार आवाज देने के बाद भी ड्राइवर ने ट्रेन नहीं रोकी। मैं चिल्ला रही थी, मगर ट्रेन नहीं रुकी। मेरी आंखों के सामने ट्रेन मां को कुचलते हुए चली गई।'

इस घटना को लेकर ACP कर्नलगंज अकमल खान ने कहा कि महिला अपने परिवार संग घूमने गई थी। उसी वक़्त ट्रेन से गिर गई और गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उसको हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लाश का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

सपा के ट्विटर हैंडल से आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में पत्रकार अनिल यादव गिरफ्तार

पायलट को 'गद्दार' कहने पर भड़का हाईकमान, गहलोत पर सख्त एक्शन ले सकती है कांग्रेस

पीएम मोदी को बचपन में पढ़ाने वाले स्कूल प्रिंसिपल का निधन, PM ने जताया शोक

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -