बहनें राखी बांधने न जाए, वरना हो सकता है बलात्कार
बहनें राखी बांधने न जाए, वरना हो सकता है बलात्कार
Share:

कानपुर : पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल ने उत्तरप्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था इतनी बदल चुकी है कि हर ओर गुंडों और हत्यारों का प्रभुत्व नज़र आता है। यह प्रदेश उत्तर प्रदेश नहीं बल्कि हत्यारों और बलात्कारियों का प्रदेश नज़र आता है। मिली जानकारी के अनुसार बहनें राखी बंधवाने के लिए घर न जाऐं क्योंकि यहां पर बलात्कार की घटनाऐं लगातार बढ़ रही हैं। आखिर कब और कहां किसी मोड़ पर किसी बहन की अस्मत लूट जाए यह कोई भी नहीं जानता है।

प्रदेश में लगातार बलात्कार की घटनाऐं बढ़ती जा रही हैं। कांग्रेस द्वारा इस दौरान अपना विरोध दर्ज करते हुए करीब 3 घंटे तक उपवास कार्यक्रम रखा गया। जिसमें कोई महिला नेत्री नहीं थी लेकिन कांग्रेस के पुरूष सदस्य हाथों में तख्तियां लेकर और गांधी टोपी पहनकर नारेबाजी कर रहे थे। मामले में अखिलेश यादव सरकार के विरूद्ध वरिष्ठ कांग्रेस सदस्य श्रीप्रकाश जायसवाल ने जमकर निशाना साधा।

यही नहीं इस मामले में तंज कसा गया कि अपराधियों, विशेषकर बलात्कार करने वालों को भी समर्थन दिया गया है। उल्लेखनीय है कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने बलात्कार को लेकर बयान दिया था, जिस पर सपा प्रमुख अनुभव प्राप्त हैं बलात्कार के मामले में भी उनका अनुभव ही काफी कुछ बोल रहा है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -