हरदोई में भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत कई घायल
हरदोई में भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत कई घायल
Share:

हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में गुरुवार (06 जून) को एक भीषण सड़क हादसा हुआ. डीसीएम और ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 6 लोगों की मृत्यु हो गई है, जबकि लगभग 28 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका उपचार हो रहा है.

जानकारी के अनुसार, यह भीषण हादसा हरदोई के बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र में सदरपुर के पास हुआ. बताया जा रहा है कि घुरमई मल्लावां का एक परिवार कुछ लोगों के साथ बेटी का तिलक लेकर बिलग्राम के धोन्धी सखेड़ा गांव आया था. तिलक चढ़ाकर वापस लौटते वक़्त डीसीएम और ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार भिडंत हो गई. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लोगों की सहायता से लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया और पोस्मार्टम के लिए पहुंचा दिया.

हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. तीन के शव बिलग्राम सीएचसी और तीन के शव हरदोई जिला अस्पताल में रखे गए हैं. पुलिस ने बताया है कि हादसे में भारतपुरवा निवासी रज्जू, शंकर और विश्राम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य ने अस्पताल में पहुंचने पर दम तोड़ दिया. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती, अभी करें अप्लाई

अप्रैल में चाय के निर्यात में हुआ 30 फीसदी तक का इजाफा

चालू सीजन में 337 लाख टन हुई गेहूं की सरकारी खरीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -