हापुड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, शादी से लौट रहे 9 लोगों की मौत

Jul 22 2019 09:08 AM
हापुड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, शादी से लौट रहे 9 लोगों की मौत

हापुड़: यूपी के हापुड़ जिले में रविवार देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की घटनाथल पर ही मौत हो गई है. यह हादसा हाफिजपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सादिकपुर गांव के पास हुआ. यहां एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने महिंद्रा पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से पिकअप पर सवार लोग सड़क पर घायल होकर गिर गए, हर तरफ चीख पुकार मच गई.

घायलों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग अपने घरों से दौड़ पड़े. हादसे में मरने वालों में अधिकतर बच्चे शामिल हैं. इसके साथ ही 15 से ज्यादा लोग घायल भी हुए हैं, जिनमें लगभग 9 लोगों को मेरठ रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि ये सभी लोग थाना धौलाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव सालेपुर कोटला के रहने वाले हैं. ये सभी हापुड के वंश गार्डन में शादी समारोह में शामिल होकर अपने घरों को वापस लौट रहे थे.

इतनी तादाद में घायल लोगों को सड़क पर देखकर ग्रामीणों के होश फाख्ता हो गए. ग्रामीणों ने  घटना की सूचना देने के लिए एसएचओ व एसपी को भी फोन किया. किन्तु घंटी बजती रही दोनों अधिकारियों ने फोन नहीं उठाया. सड़क पर घायल लोग तड़पते रहे. घटनास्थल पर ग्रामीणों ने आपसी सहायता से घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया.

अंतरराष्ट्रीय मैडल जीतने वालों के लिए खुशखबरी, सरकार ने किया बड़ा ऐलान

जल्द होगा एयर इंडिया का निजीकरण, तैयारियों में जुटी मोदी सरकार

पिछले 11 वर्षों से नहीं बढ़ी है मुकेश अंबानी की सैलरी, प्रतिमाह इतना लेते हैं वेतन